सेवानिवृत्त लेखाकार के विदाई समारोह का हुआ आयोजन

सेवानिवृत्त लेखाकार के विदाई समारोह का हुआ आयोजन

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा-इटियाथोक ब्लाक मुख्यालय पर एनईआरसी लेखाकार के पद पर तैनात राम सुधेर बाबू बुधवार को सेवानिवृत्त हो गए। इस अवसर पर ब्लॉक मुख्यालय पर बुधवार को एक विदाई समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां पर ब्लॉक के तमाम कर्मचारियों, अधिकारियों और ग्राम प्रधानों ने पहुंचकर सुधेर बाबू को स्मृति चिन्ह

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा-
इटियाथोक ब्लाक मुख्यालय पर एनईआरसी लेखाकार के पद पर तैनात राम सुधेर बाबू बुधवार को सेवानिवृत्त हो गए। इस अवसर पर ब्लॉक मुख्यालय पर बुधवार को एक विदाई समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां पर ब्लॉक के तमाम कर्मचारियों, अधिकारियों और ग्राम प्रधानों ने पहुंचकर सुधेर बाबू को स्मृति चिन्ह भेंट कर नम आँखों से विदाई किया। इस दौरान श्री सुधेर बाबू अपनों के बिछड़ने के गम से काफी गमगीन दिखे।

कार्यक्रम के दौरान इटियाथोक ब्लाक मुख्यालय पर तैनात खंड विकास अधिकारी अजीत कुमार मिश्र ने कहा कि श्री तिवारी का कार्य करने का तरीका काफी अलग रहा है। यह काफी मेहनती और ईमानदार रहे हैं। अपने कार्यों के प्रति हमेशा काफी सचेत रहकर पूरी ईमानदारी एवं निष्ठा के साथ मिली जिम्मेदारी का निर्वहन करते रहें।

इस अवसर पर मौजूद एडीओ पंचायत इटियाथोक कृष्ण कुमार तिवारी और ग्राम पंचायत अधिकारी महेश सैनी सहित कई अधिकारियों और कर्मचारियों ने अपने विचार व्यक्त किए। उपस्थित सहकर्मियों ने सुधेर बाबू को दैनिक उपयोग की वस्तुओं के साथ धार्मिक ग्रंथों को सप्रेम भेंट कर फूल माला पहनाकर उनको सम्मान सहित विदाई किया।

कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में सहायक खंड विकास अधिकारी विकास मिश्रा ने लेखाकार सुधेर बाबू के सराहनीय कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में मन लगाकर समय पर सौपे हुए कार्यों को पूरी ईमानदारी से पूरा किया। विदाई समारोह के दौरान इटियाथोक ब्लॉक में तैनात सभी अधिकारी व कर्मचारी गण मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel