ज़मीनी विवाद को लेकर प्राथमिकी दर्ज

ज़मीनी विवाद को लेकर प्राथमिकी दर्ज

संवाददाता – प्रमोद कुमार चौहान मनकापुर,गोण्डा-जमीनी विवाद के चलते मार-पीट हो गईं।एक पक्ष के तरफ से तहरीर मिलने पर पुलिस ने चार लोगो के विरूद्व मार-पीट समेत विभिन्न धाराऒ प्राथमिक दर्ज कर जांच की जा रही है। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम फिरोजपुर गांव निवासनी मेहरून निशा पत्नी हाशिम अली पुलिस को दिये तहरीर में कहा

संवाददाता – प्रमोद कुमार चौहान

मनकापुर,गोण्डा-
जमीनी विवाद के चलते मार-पीट हो गईं।एक पक्ष के तरफ से तहरीर मिलने पर पुलिस ने चार लोगो के विरूद्व मार-पीट समेत विभिन्न धाराऒ प्राथमिक दर्ज कर जांच की जा रही है।
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम फिरोजपुर गांव निवासनी मेहरून निशा पत्नी हाशिम अली पुलिस को दिये तहरीर में कहा है कि गांव के ही हुज्जत अली की पत्नी,याकूब,मूनचुन की पत्नी व इमरान जमीनी विवाद को लेकर गाली-गुप्ता देते हुए धारदार हाथियार से पीडिता को मारा।जिससे सर पर काफी चोटे आयी।

शोर सुन कर गांव के लोग जमा हो गये और बीच-बचाव किया।तब विपक्षी जान-माल की धमकी देते हुए चले गये।पीडिता के तहरीर पर पुलिस उपरोक्त लोगो के विरूद्व धारदार हाथियार से मार-पीट,गाली-गुप्ता समेत विभिन्न धाराओ प्राथमिक दर्ज कर लिया है।वही प्रभारी निरीक्षक मनीष जाट ने बताया है कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel