चोरी की आधा दर्जन मोटर साईकिल समेत दो दबोचे

चोरी की आधा दर्जन मोटर साईकिल समेत दो दबोचे

अलीगढ़। थाना बन्नादेवी पुलिस ने वाहन चैकिगं के दौरान दो शातिर चोरों को चोरी की आधा दर्जन् मोटरसाइकिलों समेत गिरफ्तार किया है। प्रभारी निरीक्षक बन्नादेवी रवीन्द्र कुमार दुबे के नेतृत्व में उ.नि. श्रवण कुमार द्वारा हमराही पुलिस बल के साथ की जा रही चैैकिंग के समय मुखबिर खास से मिली सूचना के आधार पर भीकमपुर

अलीगढ़। थाना बन्नादेवी पुलिस ने वाहन चैकिगं के दौरान दो शातिर चोरों को चोरी की आधा दर्जन् मोटरसाइकिलों समेत गिरफ्तार किया है।


प्रभारी निरीक्षक बन्नादेवी रवीन्द्र कुमार दुबे के नेतृत्व में उ.नि. श्रवण कुमार द्वारा हमराही पुलिस बल के साथ की जा रही चैैकिंग के समय मुखबिर खास से मिली सूचना के आधार पर भीकमपुर के जंगल में बिजली घर के पास से अनिल कुमार पुत्र स्व. पंचम सिंह नि. ग्राम बरौठ थाना लोधा,सुशील उर्फ कालू पुत्र रोहन सिंह नि. गौशाल निंरजनपुरी थाना देहलीगेट को चोरी की 6 अदद मोटर साइकिलों के साथ गिरफ्तार किया गया।

पुलिस पूछताछ पर बताया कि हम इन चोरी की हुई मोटर साइकिलों की नम्बर प्लेट बदल कर सस्ते दामों पर बेच देते है, तथा मोटर साइकिल सही करने वाले दुकानदारों के यहाँ भी खड़े रहते है। अगर किसी व्यक्ति को सामान की आवश्यकता हो तो उसे भी कम दामो पर सामान बेच देते है। ये मोटर साइकिल विभिन्न स्थानो से चोरी की है।

अलग-अलग स्थानों पर वाहनों की चोरी की घटना को अंजाम देते है तथा चोरी किये गये दुपहिया वाहनो को बेच कर पैसा कमाते है। चोरी के वाहनो को खरीदने वालो का पता लगाकर उनके विरुद्ध विधिक कार्यवाही की जायेगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel