पेट्रोल व डीजल की कीमतों में वृद्धि पर एनएसयूआई का अर्धनग्न प्रदर्शन

पेट्रोल व डीजल की कीमतों में वृद्धि पर एनएसयूआई का अर्धनग्न प्रदर्शन

अलीगढ़। पिछ्ले कुछ दिनों से पेट्रोल व डीजल की कीमतों में हो रही वृद्घि के विरोध में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए हैं। एनएसयूआई के जिलाअध्यक्ष हनी यादव के नेतृत्व में सेन्टर पॉइंट पर एकत्रित होकर अर्धनग्न होकर जोरदार प्रदर्शन किया।इस दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा शर्ट उतारकर चार पहिया वाहन को

अलीगढ़। पिछ्ले कुछ दिनों से पेट्रोल व डीजल की कीमतों में हो रही वृद्घि के विरोध में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए हैं।


एनएसयूआई के जिलाअध्यक्ष हनी यादव के नेतृत्व में सेन्टर पॉइंट पर एकत्रित होकर अर्धनग्न होकर जोरदार प्रदर्शन किया।
इस दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा शर्ट उतारकर चार पहिया वाहन को धक्का देकर चलाया गया और फिर सड़क पर बैठकर सरकार के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया गया। एनएसयूआई जिलाध्यक्ष हनी यादव ने कहा कि ये पहली बार हो रहा है कि देश में डीजल के दाम पेट्रोल से ज्यादा हो गए हैं।


कच्चे तेल की कीमत कम हो रही है मगर देश में पेट्रोल व डीजल की कीमतों में लगातर बढ़ोतरी हो रही है।
मोदी जी को अपने 2014 के भाषणों पर गौर करना चाहिए जब वो यूपीए सरकार पर अक्सर तंज कसते थे। आखिर आज भाजपा के नेता मौन क्यों हैं।


इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष कपिल कुमार, महासचिव आकाश मसीह, अलीगढ़ विश्वविद्यालय छात्र नेता आदेश चैधरी,अनु सक्सेना,जिला सचिव कपिल चैधरी,फिरोज खान,रोहित कुमार,विकास कुमार,अरुण कोहली,प्रशांत कुमार आदि छात्रनेता सक्रिय रूप से उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel