गुटखा की कालाबाजारी बंद होःनवचेतना समिति

गुटखा की कालाबाजारी बंद होःनवचेतना समिति

अलीगढ़। नव चेतना समिति उ.प्र. ने ब्लैक में बिक रहे गुटखा पर प्रतिबंध लगवाने के संबंध में जिला खाद्य पूर्ति अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। समिति ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराना चाहती है कि देश विश्व महामारी कोरोना (कोविड-19) से पीड़ित है जिसमें जिला अलीगढ़ संक्रमण के मामले में निरंतर बढ़ता जा रहा है। जो

अलीगढ़।

नव चेतना समिति उ.प्र. ने ब्लैक में बिक रहे गुटखा पर प्रतिबंध लगवाने के संबंध में जिला खाद्य पूर्ति अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

समिति ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराना चाहती है कि देश विश्व महामारी कोरोना (कोविड-19) से पीड़ित है जिसमें जिला अलीगढ़ संक्रमण के मामले में निरंतर बढ़ता जा रहा है। जो अत्यंत चिंता का विषय है।वहीं प्रतिबंध के बावजूद गुटखा,पान मसाला,सुपारी आदि की बिक्री धड़ल्ले से हो रही है,जिसके खाने के बाद सड़क पर लोग द्वारा थूकने से संक्रमण का खतरा और ज्यादा बढ़ गया है।इस संबंध में विष्णुपुरी,सुदामापुरी,चंदनिया और सुरेंद्र नगर, घनश्याम पुरी, बेगमबाग आदि में अवैध रूप से बिक रहे ब्लैक में गुटखों पर प्रतिबंध लगाया जाए।

जिससे संक्रमण के खतरे को कम किया जा सके।ज्ञापन देने वालों में मीडिया प्रभारी जीतेंद्र शर्मा,मंगल सैनी,डॉक्टर किशोर सिंह आदि मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel