खलिहान मे पेड़ से लटकता मिला युवक का लाश

खलिहान मे पेड़ से लटकता मिला युवक का लाश

महराजगंज। बृजमनगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा चैनपुर टोला पुरैना के खलिहान मे आज सुबह एक युवक की पेड़ पर लटकती हुई लाश दिखने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना प्रधानप्रतिनिधि विनोद जायसवाल को दी। प्रधानप्रतिनिधि द्वारा बृजमनगंज पुलिस को इसकी सूचना तत्काल इस घटना से अवगत कराया गया सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पुलिस फोर्स के

महराजगंज।

बृजमनगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा चैनपुर टोला पुरैना के खलिहान मे आज सुबह एक युवक की पेड़ पर लटकती हुई लाश दिखने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना प्रधानप्रतिनिधि विनोद जायसवाल को दी। प्रधानप्रतिनिधि द्वारा बृजमनगंज पुलिस को इसकी सूचना तत्काल इस घटना से अवगत कराया गया सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर लाश को पेड़ से नीचे उतराया।

मौके पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य योगेंद्र यादव सहित ग्रामीणों की भीड़ लग गई।पुलिस द्वारा ग्रामीणों से पूछताछ करने पर मृतक की पहचान राकेश यादव उम्र लगभग 38 वर्ष पुत्र स्वर्गीय त्रिवेणी यादव ग्राम ठिकरिया थाना जोगिया उदयपुर निवासी के रूप में की गयी जिसका बृजमनगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा चैनपुर टोला पुरैना मे ससुराल था। मृतक के ससुराल से पत्नी सहित अन्य लोगों को पुलिस ने बुलाकर शव की शिनाख्त कराई, रीता यादव ने पति के रूप में पहचान की पत्नी ने बताया कि तथा पति करीब तीन महीने से ससुराल नहीं गया था उसकी सास ज्ञानमती देवी पत्नी शोहरत यादव एवं मृतक के पुत्र संजय ने बताया कि काफी दिनों से पापा घर नहीं आए थे यह बृजमनगंज बाजार में एक चाय की दुकान पर काम करते थे।

थानाध्यक्ष मृतक की पत्नी से बयान लेकर शव का पंचनामा करते हुए अग्रिम कार्रवाई में जुटी। मृतक की पत्नी एवं तीन बच्चे संजय 8 वर्ष, आर्यन 2 वर्ष, नीना यादव 5 वर्ष मायके मे रहते हैं जहां मृतक की लाश मिली है। यह मामला हत्या है या आत्महत्या यह क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है। इस संबंध में थानाध्यक्ष का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसकी पूर्ण रूप से पुष्टि हो पाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel