सप्ताह की वाजार बन्दी से पुलिस ने ली राहत की सांस

सप्ताह की वाजार बन्दी से पुलिस ने ली राहत की सांस

सप्ताह की वाजार बन्दी से पुलिस ने ली राहत की सांस सम्पूर्ण कस्बे मे पसरा रहा सन्नाटा चिल्ल चिलाती धूप मे लोग घरो मे रहे कैद पनवाड़ी(महोबा)- वैशविक माहमारी कोरोना वायरस मे प्रशासन द्धारा लगाये गये लाक डाउन मे चालीस दिन बाजार बन्दी के बाद प्रशासन ने अलग अलग दिनो मे दुकाने खोलने की परमिशन

सप्ताह की वाजार बन्दी से पुलिस ने ली राहत की सांस

सम्पूर्ण कस्बे मे पसरा रहा सन्नाटा

चिल्ल चिलाती धूप मे लोग घरो मे रहे कैद

पनवाड़ी(महोबा)-

वैशविक माहमारी कोरोना वायरस मे प्रशासन द्धारा लगाये गये लाक डाउन मे चालीस दिन बाजार बन्दी के बाद प्रशासन ने अलग अलग दिनो मे दुकाने खोलने की परमिशन देकर व्यापारियों को राहत पहुचांने का कार्य कर रविवार को सम्पूर्ण बाजार बन्दी का नियम बनाया गया था ।

नियम लागू करने पर प्रथम रविवार को आज प्रातः से ही जरूरत मन्दो को जरूरत का सामान खरीदने के लिए भटकते देखा गया। बन्दी के दिन पुलिस को भी लाकडाउन के नियमो का पालन कराने के लिए कसरत नही करना पङी जिससे पुलिस ने राहत की साँस ली। बताते चले कि और दिनो मे प्रति दिन पुलिस को प्रत्येक नागरिक से सङको पर निकलने का कारण पूछ जरूरतमन्द को जाने दिया जाता था आज बन्दी के दिन निकलने पर कोई बहाना पुलिस के सामने चलने वाला नही था इसी के परिणाम स्वरूप बन्दी के दिन सम्पूर्ण कस्बे मे पसरा रहा सन्नाटा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel