लाॅक डाउन के उल्लंघन पर किया मुकदमा दर्ज

लाॅक डाउन के उल्लंघन पर किया मुकदमा दर्ज

मोहनलालगंज लखनऊ कोरोना वायरस के संक्रमण के मध्य नजर राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र लॉक डाउन के उल्लंघन में पर मुकदमा दर्ज किया गया। प्रभारी निरीक्षक गऊदीन शुक्ला ने बताया कि लॉक डाउन के दौरान उपनिरीक्षक राजेंद्र कांत शुक्ला मैं सिपाही हेड कांस्टेबल सत्येंद्र यादव कांस्टेबल पवन कुमार जब रेला पुल पर उपस्थित था

मोहनलालगंज लखनऊ कोरोना वायरस के संक्रमण के मध्य नजर राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र लॉक डाउन के उल्लंघन में  पर मुकदमा दर्ज किया गया। प्रभारी निरीक्षक गऊदीन शुक्ला ने बताया कि लॉक डाउन के दौरान उपनिरीक्षक राजेंद्र कांत शुक्ला मैं सिपाही हेड कांस्टेबल सत्येंद्र यादव कांस्टेबल पवन कुमार जब रेला पुल पर उपस्थित था तभी सूचना मिली की लॉक डाउन के दौरान ग्राम रानी सुभद्रा खेड़ा में एक ट्रेलर कपडे सिलने का कार्य कर रहा है एवं भीड़ एकत्रित किये हुए है ।

सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने सूचना सही पाई ।पुलिस टीम द्वारा ट्रेलर का पता पूछते शासन के आदेशों से अवगत कराया गया। ट्रेलर ने अपना नाम लव कुश पुत्र छोटेलाल निवासी ग्राम रानी सुभद्रा खेड़ा थाना मोहनलाल गंज लखनऊ बताया। पुलिस टीम द्वारा टेलर की दुकान बंद करवा कर शासन द्वारा आदेशों की अवहेलना करने के अपराध में आईपीसी की धारा 188 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करवाया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel