जानकी बाजार के मालिक व नगर निगम पर लगाया दुकानदारों ने पीड़ित करने का आरोप

जानकी बाजार के मालिक व नगर निगम पर लगाया दुकानदारों ने पीड़ित करने का आरोप

लखनऊ। गौतम बुद्ध मार्ग पर स्थित जानकी बाजार के दुकानदारों ने अपने मालिक व नगर निगम के अधिकारियों पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए बताया कि हम लोग लगभग 40 वर्षों से इस मार्केट में दुकान चला रहे हैं और हम सभी लोग बाजार के मालिक राम कुमार रस्तोगी ,श्याम कुमार रस्तोगी व चंद्र

लखनऊ। गौतम बुद्ध मार्ग पर स्थित जानकी बाजार के दुकानदारों ने अपने मालिक व नगर निगम के अधिकारियों पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए बताया कि हम लोग लगभग 40 वर्षों से इस मार्केट में दुकान चला रहे हैं और हम सभी लोग बाजार के मालिक राम कुमार रस्तोगी ,श्याम कुमार रस्तोगी व चंद्र किशोरी देवी को दुकान के किराए के साथ.साथ गृहकर व जलकर की धनराशि निरंतर जमा करते रहते हैं लेकिन हमारे दुकान के मालिकों ने लखनऊ नगर निगम को टैक्स जमा नहीं किया । जिसके कारण लखनऊ नगर निगम द्वारा साठ लाख रूपयें  का नोटिस भिजवाया गया। 

लखनऊ नगर निगम द्वारा साठ लाख रूपयें  का नोटिस भेजे जाने के उपरांत हमारी दुकान के मालिकानों ने हम सभी को अपना अपना गृहकर व जलकर नगर निगम में जमा करने का नोटिस अपने वकील के द्वारा भिजवाया। इस संबंध में जब सभी दुकानदारों ने अपनी दुकान मालिकानों को बताया कि हम लोग तो किराए के साथ.साथ टैक्स का भी पैसा आपके पास जमा करते हैं तो उन्होंने कहा कि हम कुछ नहीं जानते आप सभी लोग अपनी-अपनी दुकानों का टैक्स नगर निगम में जमा करो नहीं तो मार्केट सीज हो जाएगी।इसके बाद नगर निगम द्वारा मार्केट सीज करने का नोटिस चस्पा करवा दिया गया।नगर निगम व मार्केट के मालिकानों द्वारा किए गए इस कार्य से समस्त दुकानदार बहुत ही दुखी एवं परेशान हैं। 

इस इस संबंध में जानकी बाजार के व्यापारियों जे0के0 इलेक्ट्रानिक,एस0पी0 इलेक्ट्रिकल्स, न्यू बुद्ध राजा इलेक्ट्रिकल,सांई स्टोरेज सिस्टम के0पी0 ट्रेडर्स ,पायनियर इलेक्ट्रिक,आहूजा इलेक्ट्रिक,सिंघल इलेक्ट्रिक,विद्युत भंडार ,गोपाल इलेक्ट्रिक,राजू इलेक्ट्रिक,कान्टीनेंटल इंजीनियरिंग ,ए0के0 टेड्रर्स,एलाईड टेड्रर्स, कृष्णा एसोसिएटस ,राज इलेक्ट्रिक आदि दुकान दारो का नगरनिगम अधिकारियो से कहना है कि आप लोग हम लोग को परेषान न करके जानकी बाजार के मालिक राम कुमार रस्तोगी ,श्याम कुमार रस्तोगी व चंद्र किशोरी देवी से टैक्स का पैसा बसूल करें और हम व्यापारियों को परेषान न करें।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel