कोर्ट परिसर में चलाया चेकिंग अभियान

कोर्ट परिसर में चलाया चेकिंग अभियान

शामली कैराना। कोर्ट परिसर में सुरक्षा के दृष्टिगत पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने नो पार्किंग जोन में खड़ी गाड़ी चालकों को सख्त हिदायत दी। मंगलवार को कोतवाली पुलिस ने अदालतों की सुरक्षा को पुख्ता बनाने के लिए कोर्ट परिसर में सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान कोर्ट परिसर में घूम रहे

शामली कैराना। कोर्ट परिसर में सुरक्षा के दृष्टिगत पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने नो पार्किंग जोन में खड़ी गाड़ी चालकों को सख्त हिदायत दी।   मंगलवार को कोतवाली पुलिस ने अदालतों की सुरक्षा को पुख्ता बनाने के लिए कोर्ट परिसर में सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान कोर्ट परिसर में घूम रहे संदिग्ध लोगों को पकड़कर उनकी तलाशी ली गई।

कोर्ट परिसर में चलाया चेकिंग अभियान

पुलिस ने कोर्ट परिसर द्वार के निकट नो पार्किंग जोन में कई गाड़ियां खड़ी हुई मिली, जिस पर पुलिस ने गाड़ी चालकों को सख्त हिदायत देते हुए गाड़ियों को वहां से हटवा दिया। इस दौरान पुलिस ने पार्किंग ठेकेदार को निर्देशित करते हुए कहा कि पार्किंग स्थल के अलावा नो पार्किंग जोन में गाड़ी कतई खड़ी नहीं होने पाए। यदि चालक मनमानी करता है, तो उसकी सूचना पुलिस को दें, जिस पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel