कैराना की टॉप ख़बरे

कैराना  की टॉप ख़बरे

बैंक मित्र केंद्र से 40 हजार की नकदी चोरी शामली कैराना। अज्ञात चोरों ने बैंक मित्र केंद्र पर धावा बोलते हुए करीब 40 हज़ार रुपए की नकदी चोरी कर ली है। पीड़ित बैंक मित्र ने घटना के संबंध में पुलिस को अवगत करा दिया है। नगर के शामली रोड पर पंजाब नेशनल बैंक का बैंक मित्र

बैंक मित्र केंद्र से 40 हजार की नकदी चोरी

शामली कैराना। अज्ञात चोरों ने बैंक मित्र केंद्र पर धावा बोलते हुए करीब 40 हज़ार रुपए की नकदी चोरी कर ली है। पीड़ित बैंक मित्र ने घटना के संबंध में पुलिस को अवगत करा दिया है।   नगर के शामली रोड पर पंजाब नेशनल बैंक का बैंक मित्र केंद्र स्थित है। गुरूवार रात बैंक मित्र अंकुर भारद्वाज अपने घर चला गया था। इसी बीच अज्ञात चोरों ने बैंक मित्र केंद्र पर धावा बोल दिया। बैंक मित्र के मुताबिक, चोरों द्वारा शटर के ताले तोड़कर वहां से करीब 40 हजार रुपए की नकदी और एक लैपटॉप की डिवाइस चोरी की गई है। सुबह वह पहुंचा, तो चोरी की घटना की जानकारी हुई। घटना की सूचना उसने पुलिस को दी। पुलिस ने मौका-मुआयना करते हुए घटना के संबंध में जानकारी जुटाई। पीड़ित ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कैराना  की टॉप ख़बरे
बैंक मित्र शाखा में घटना के बाद बिखरा पड़ा समान 

जुमे को लेकर कैराना पर रही प्रशासन की  नज़र 

– डीएम व एसपी ने कोतवाली में किया कैंप- कड़ी सुरक्षा के बीच जुमे की नमाज शांतिपूर्ण संपन्न

कैराना। दिल्ली में हिंसक घटना के बाद जुमे की नमाज को लेकर पुलिस-प्रशासन की कैराना पर कड़ी नजर रही। सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त के चलते क्षेत्र में जुमे की नमाज शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गई है। डीएम व एसपी ने भी कोतवाली में कैंप कर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया।   कैराना में करीब दो माह पूर्व नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में जुमे की नमाज के बाद ईदगाह के मैदान में सैकडों लोगों ने प्रदर्शन किया था। नारेबाजी की गई थी। उस समय पुलिस ने 700 से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। अब जबकि दिल्ली में हिंसक घटना सामने आई है, इसी को लेकर के पुलिस-प्रशासन अलर्ट है। जुमे की नमाज के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए। एसपी विनीत जायसवाल के निर्देश पर कांधला, शामली बस स्टैंड, जामा मस्जिद, चौक बाजार आदि मस्जिदों के आसपास व संवेदनशील स्थानों पर पुलिस फोर्स को तैनात किया गया। वहीं डीएम जसजीत कौर व एसपी विनीत जायसवाल भी कैराना कोतवाली पहुंच गए हैं। जहां उनके द्वारा सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए कोतवाली में कैंप किया गया। जुमे की नमाज के शांतिपूर्ण संपन्न होने के बाद पुलिस-प्रशासन ने राहत की सांस ली है।

कैराना  की टॉप ख़बरे
कैराना कोतवाली मे पहुंची डीएम 

पॉलीथिन जब्त कर वसूला जुर्माना

कैराना  की टॉप ख़बरे

कैराना। नगरपालिका की टीम ने पॉलीथिन के खिलाफ अभियान चलाकर जुर्माना वसूल किया।  शुक्रवार को नगरपालिका की टीम ने प्रतिबंधित पॉलीथिन के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान चौक बाजार, पुराना बाजार आदि स्थानों से पॉलीथिन जब्त की गई तथा मौके पर 1800 रूपये का जुर्माना वसूल किया गया। पालिका ने पॉलीथिन के उपयोग पर सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी दी। अभियान के चलते पॉलीथिन उपयोगकर्ताओं में हड़कंप मचा रहा। इस दौरान कर निरीक्षक दीक्षा चौहान, योजना लिपिक मौ. असलम, अबसार अहमद, सुभाष चंद, दीपक कुमार, राजकुमार, अशरफ, साहिल आदि मौजूद रहे।

 जाम से जनता हलकान, व्यवस्था धड़ाम

कैराना  की टॉप ख़बरे
रोड पर लगा लम्बा जाम 

कैराना। नगर में जाम की समस्या नासूर बन गई है। आए दिन लगने वाले जाम से जनता हलकान हो गई है। लेकिन, जाम से निजात दिलाने को कोई व्यवस्था नजर नहीं आ रही है।  इन दिनों जाम ने कैराना में तमाम व्यवस्था बिगाड़ दी है। यहां रोज-रोज जाम की समस्या बनी रहती है। शुक्रवार को एक बार फिर शामली रोड पर भीषण जाम लग गया। जाम के कारण वाहन घंटों तक रेंगते रहे। इस बीच एंबुलेंस भी जाम में फंस गई। एंबुलेंस में मौजूद मरीज भी तड़पता रहा। यहां लगने वाले जाम से निपटने को कोई व्यवस्था भी नहीं हैं। ट्रेफिक पुलिस की तैनाती नहीं हैं। यही वजह है कि जाम से जनता त्रस्त है। जाम से लोगों को निजात नहीं मिल पा रही है।

अवैध शराब के साथ तस्कर धरा

कैराना  की टॉप ख़बरे

कैराना। चेकिंग के दौरान पुलिस ने अवैध शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।   गुरूवार शाम कोतवाली पुलिस यमुना ब्रिज पर चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान पुलिस ने हरियाणा की ओर से आ रही संदिग्ध कार को रोक लिया, जिसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से दस पेटी अवैध शराब बरामद हुई। मौके से एक आरोीप को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम मोहित निवासी चढ़ाव कांधला बताया। पुलिस ने आरोपी का चालान कर दिया है।

 जलसे में दिय़ा वतन से मुहब्बत का संदेश

कैराना  की टॉप ख़बरे

कैराना। मदरसे में आयोजित जलसे के दौरान उलमाओं ने वतन से मुहब्बत का संदेश दिया। इस अवसर पर अमन-चैन व सौहार्द के लिए भी दुआ कराई गई।   गुरूवार रात नगर के मोहल्ला आलखुर्द में स्थित मदरसा इस्लामिया अरबिया दारे अरकम में जलसे का आयोन किया गया। इस अवसर पर हापुड़ से आए मौलाना अब्दुल कादिर ने अध्यक्षीय संबोधन में कहा कि इस्लाम धर्म ने हमेशा से ही अमन का पैगाम दिया है,

कैराना  की टॉप ख़बरे
जलसे में खिताब करतें मौलाना  

जिसमें किसी पर अत्याचार की कोई गुंजाइश नहीं हैं। मुफ्ती तैय्यब ने कहा कि अपने पड़ोसी का हक अदा करना चाहिए। भले ही कोई दूसरे संप्रदाय से ही क्यों न हों। उन्होंने लोगों को वतन से मुहब्बत का संदेश दिया। जलसे में चार छात्राओं को दस्तारबंदी की गई। कार्यक्रम का संचालन मुफ्ती साजिद ने किया। यह जलसा कारी आसमोहम्मद की दुआ पर संपन्न हुआ। अंत में मदरसे के मोहतमिमम कारी मोहम्मद याकूब ने सभी आगंतुकों का धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel