घर में घुसकर किशोरी के साथ दुष्कर्म

घर में घुसकर किशोरी के साथ दुष्कर्म

उरई (जालौन)- रात के समय घर में घुसकर अकेली किशोरी के साथ दबंग युवक ने तमंचे के बल पर दुष्कर्म कर दिया। पीड़िता के ताऊ ने मामले की शिकायत कोतवाली में दी हैं । लिखित तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। किशोरी को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए

उरई (जालौन)- रात के समय घर में घुसकर अकेली किशोरी के साथ दबंग युवक ने तमंचे के बल पर दुष्कर्म कर दिया। पीड़िता के ताऊ ने मामले की शिकायत कोतवाली में दी हैं । लिखित तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। किशोरी को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा। उधर, पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में लेकर पूछतांछ कर रही है।कोतवाली क्षेत्र के एक ग्राम निवासी ने को बताया कि उनके छोटे भाई गांव में ही रहकर खेती किसानी का काम देखते हैं। शनिवार को उनके भाई अपनी बीमार सास को देखने के लिए ससुराल गए थे। घर में उनकी 15 वर्षीय बेटी अकेली मौजूद थी। तभी रात करीब 12 बजे गांव का ही युवक पवन उर्फ पुत्ती जबरन घर के अंदर घुस गया और तमंचा की दम पर उसे एकांत घर में ले गये तथा जबरन उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। विरोध करने पर उसने भतीजी का मुंह दबा लिया।

 दुष्कर्म के बाद वह शिकायत करने पर जान से मारने धमकी देकर चला गया। इसके बाद सुबह लगभग 4 बजे वह दोबारा से घर में घुस आया और फिर से दुष्कर्म का प्रयास किया। लेकिन भतीजी के चीखने चिल्लाने पर पड़ोसियों को आता देख वह बाहर की कुंडी लगाकर वहां से भाग गया। जिसके बाद भतीजी ने 112 नंबर व उन्हें फोन पर घटना की जानकारी दी। वहीं, ताऊ की शिकायत पर पुलिस ने अरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर किशोरी को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा। उधर, पुलिस ने आरोपित युवक को भी हिरासत में लिया है। पुलिस युवक से पूछतांछ कर रह है।कोतवाल सुनील सिंह ने बताया कि पीड़िता के परिवार की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है तथा किशोरी का चिकित्सकीय परीक्षण कराया जा रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel