सर्व शिक्षा पब्लिक स्कूल में वार्षिक स्पोर्ट्स डे पर हुई विभिन्न प्रतियोगिताएँ।

सर्व शिक्षा पब्लिक स्कूल में वार्षिक स्पोर्ट्स डे पर हुई विभिन्न प्रतियोगिताएँ।

मिल्कीपुर अयोध्या। शिक्षा क्षेत्र मिल्कीपुर के सर्व शिक्षा पब्लिक स्कूल में वार्षिक स्पोर्ट्स डे पर विभिन्न खेलकूद प्रतियोगिताएँ आयोजित की गई। मुख्य आकर्षण जिमनास्टिक रही। जिसमें आग के गोले से बच्चे निकले और अनोखे करतब भी दिखाए जिसे देख दर्शक दंग रह गए। अच्छा प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को मेडल, शील्ड व प्रमाणपत्र के साथ पुरस्कार

मिल्कीपुर अयोध्या। शिक्षा क्षेत्र मिल्कीपुर के सर्व शिक्षा पब्लिक स्कूल में वार्षिक स्पोर्ट्स डे पर विभिन्न खेलकूद प्रतियोगिताएँ आयोजित की गई। मुख्य आकर्षण जिमनास्टिक रही। जिसमें आग के गोले से बच्चे निकले और अनोखे करतब भी दिखाए जिसे देख दर्शक दंग रह गए। अच्छा प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को मेडल, शील्ड व प्रमाणपत्र के साथ पुरस्कार भी प्रदान किया गया।कार्यक्रम की शुरुआत विद्यालय के प्रबंधक धर्मराज सिंह ने माँ सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्जवलित कर किया। इसके बाद स्कूल की छात्राओं ने सरस्वती वंदना प्रस्तुत किया। और छात्रों से चार प्रकार की परेड कराई गई।

म्यूजिकल चेयर में कक्षा चार की दीक्षा सिंह को प्रथम स्थान प्राप्त हुआ । कबड्डी के बालक वर्ग में कक्षा आठ के अभय सिंह और बालिका वर्ग में कक्षा सात की मुस्कान यादव को बेस्ट प्लेयर का खिताब मिला। जलेबी रेस में आस्था ,आर्कषी व आर्यन द्विवेदी को अलग-अलग वर्गो में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ। कक्षा छ: के सुशील को पिरामिड में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ। मास पीटी में कक्षा दो की अनन्या पांडे ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। एरोविक में कक्षा एक की आस्था सिंह को प्रथम स्थान प्राप्त हुआ। इसी तरह तीन पैर की दौड़, गुब्बारा दौड़, सुई धागा दौड़, फ्रूट रेस साइकिल चलाना आदि में भी बच्चों ने अपना लोहा मनवाया।प्रतियोगिताओं में प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान पाने वाले तथा अच्छा प्रदर्शन करने वाले छात्रों को प्रधानाचार्य कर्मराज सिंह ने मेड़ल , शील्ड तथा प्रमाण पत्र प्रदान की किया। इस मौके पर प्रधान चितौरा मुन्ना सिंह, राजन तिवारी, प्रशांत पांडे, सहित विद्यालय के स्टाफ व छात्र व भारी संख्या में अभिभावक उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel