गोरखपुर दो लाख से भरा पर्स और जेवरात पुलिस ने डॉक्टर दंपत्ति को लौटाया

गोरखपुर दो लाख से भरा पर्स और जेवरात पुलिस ने डॉक्टर दंपत्ति को लौटाया

गोरखपुर दो लाख से भरा पर्स और जेवरात पुलिस ने डॉक्टर दंपत्ति को लौटाया


गोरखपुर सहजनवां 
हरपुर बुदहट 

देवीपाटन मन्दिर ड्यूटी से लौट रहे हरपुर बुदहट थाने के उपनिरीक्षक प्रवीण कुमार कश्यप  और सिकरीगंज थाने के उपनिरीक्षक नितेश वर्मा ने ईमानदारी की मिसाल पेश करते हुए बस्ती जिले के कांटे पुलिस चौकी से कुछ कदम दूर रास्ते पर गिरा महिला के पर्स जिसमे दो लाख 17 हजार नगद और महिला के जेवरात को महिला से सम्पर्क कर उन्हें सीओ खजनी की मौजूदगी में हरपुर बुदहट थाने पर बुलाकर लौटा दिया, दोनो उपनिरक्षको का डॉक्टर दम्पत्ति  ने सराहना किया।

   बताते चले कि अम्बेडकरनगर के निवासी सुशील सिंह पत्नी स्तुति सिंह डॉक्टर दम्पत्ति है वह गोरखपुर किसी कार्य से आ रहे थे  कि कांटे पुलिस चौकी के कुछ दूर पर उनके चार पहिया वाहन से स्तुति सिंह का पर्स गिर गया था। जिससे डॉक्टर दम्पत्ति अनभिज्ञ थे, वही 11 बजे देवीपाटन मन्दिर ड्यूटी से वापस लौट रहे दरोगा प्रवीण कुमार कश्यप,और नितेश वर्मा ने गिरा हुआ पर्स देखा तो उसे उठाकर खोला तो उसमें रुपये और जेवरात थे। 

 डॉक्टर दम्पत्ति की आइडेंटिटी भी थी। पुलिस विभाग द्वारा बनाये गए सी प्लान ऐप से डॉक्टर दम्पत्ती के गांव के प्रधान से सम्पर्क कर इनसे सम्पर्क कर उन्हें हरपुर बुदहट थाने पर बुलाया गया और सीओ अनिल सिंह और प्रभारी निरीक्षक उदयशंकर कुशवाहा ने पर्स लौटा दिया वही सिकरीगंज पुलिस के दरोगा और हरपुर बुदहट पुलिस के दरोगा की ईमानदारी की हर तरफ चर्चा हो रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel