किलोमीटर व दिशा संकेतक बोर्ड बना राजनीति का प्रचार प्रसार केन्द्

किलोमीटर व दिशा संकेतक बोर्ड बना राजनीति का प्रचार प्रसार केन्द्

 उसका कहना है कि जिसे भी अपनी राजनीति चमकानी है तथा प्रचार प्रसार करना है वह पैसा खर्च करके अपना अलग से कहीं लगवाए।



स्वतंत्र प्रभात
फूलपुर, प्रयागराज।
शिवम शुक्ला की रिपोर्ट


फूलपुर तहसील क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर बने दिशा संकेतक व किलोमीटर बोर्ड राजनीतिक बैनरों से ढक चुका है। इस विषय पर प्रशासन शायद बेखबर बनी हुई है। राष्ट्रीय राजमार्ग जौनपुर प्रयागराज पर फूलपुर से प्रयागराज तक चौराहों पर व रास्ते में लगाए गए दिशा सूचक व किलोमीटर बताने वाले बोर्ड पर इन दिनों राजनीतिक बैनरों की बहार सी छा गई है।

शुक्रवार 27 अगस्त 2021 को फूलपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत फूलपुर बड़ी नहर के नाम से जानी जाने वाली नहर शेषपुर में नहर की पुलिया के पास सड़क पर लंबी दूरी व दिशा का संकेत करने के लिए सरकार द्वारा दिशा सूचक व किलोमीटर बताने वाला बोर्ड तो लगवा दिया है लेकिन इन बोर्डों पर राजनीति का प्रसार प्रचार का माध्यम बना कर अलग अलग पार्टियों के बैनर पोस्टर सदैव लगे नजर आते हैं। वहीं फूलपुर के एक व्यक्ति ने बताया कि एक दिन पहले दूसरी पार्टी का बैनर लगाया गया था लेकिन दूसरे दिन दूसरी पार्टी का लगा दिया गया।

 उसका कहना है कि जिसे भी अपनी राजनीति चमकानी है तथा प्रचार प्रसार करना है वह पैसा खर्च करके अपना अलग से कहीं लगवाए। किलोमीटर व दिशा का पता न चलने से दूर दराज से आने जाने वाले वाहनों को रास्ता ना समझ आने से परेशान होना पड़ता है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel