जून से झींझक रेलवे स्टेशन पर रुकेगी गोमती और महानंदा एक्सप्रेस

जून से झींझक रेलवे स्टेशन पर रुकेगी गोमती और महानंदा एक्सप्रेस

संवाद झींझक (कानपुर देहात): शनिवार को झींझक स्टेशन मास्टर कार्यालय में स्टेशन अधीक्षक ने जीआरपी RPF व सिविल पुलिस के साथ बैठक की। एक जून से झींझक स्टेशन पर रुकने वाली अप व डाउन की गोमती एक्सप्रेस व महानंदा एक्सप्रेस से उतरने वाले यात्रियों में शारीरिक दूरी का पालन कराने व उनकी थर्मल स्क्रीनिग कराने

संवाद झींझक (कानपुर देहात):

शनिवार को झींझक स्टेशन मास्टर कार्यालय में स्टेशन अधीक्षक ने जीआरपी RPF व सिविल पुलिस के साथ बैठक की।

एक जून से झींझक स्टेशन पर रुकने वाली अप व डाउन की गोमती एक्सप्रेस व महानंदा एक्सप्रेस से उतरने वाले यात्रियों में शारीरिक दूरी का पालन कराने व उनकी थर्मल स्क्रीनिग कराने की रणनीति बनाई गई। इसके बाद पूरे स्टेशन का भ्रमण किया गया।

कोरोना महामारी में हुए लाकॅडाउन के कारण ट्रेन भी बंद थीं। अब एक जून को झींझक स्टेशन पर अप व डाउन की गोमती एक्सप्रेस व महानंदा एक्सप्रेस का ठहराव सुनिश्चित किया गया है जिसकी टिकट ऑनलाइन बुक होगी। टिकट काउंटर नहीं खुलेंगे। शनिवार को झींझक स्टेशन मास्टर कार्यालय में स्टेशन अधीक्षक वेद प्रकाश ने जीआरपी चौकी प्रभारी झींझक राकेश पाल सिविल चौकी झींझक के प्रभारी अनिल यादव व आरपीएफ रूरा के एसआइ गोपाल सिंह के साथ बैठक कर ट्रेनों से स्टेशन पर उतरने वाले यात्रियों को शारीरिक दूरी का पालन कराने तथा थर्मल स्क्रीनिग कराने की रणनीति तय की गई।

जिसमे प्लेटफार्म पर एक एक मीटर की दूरी पर गोले बनाए जाएंगे। सभी यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिग के बाद ही उन्हें फुट ओवर ब्रिज से स्टेशन के बाहर जाने दिया जाएगा। और कस्बा व खानपुर रोड की तरफ सुरक्षा बल उपस्थित रहेंगे। बाद में जीआरपी व आरपीएफ तथा सिविल पुलिस ने प्लेटफार्मों का भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था देखी। स्टेशन अधीक्षक झींझक वेद प्रकाश ने बताया कि एक जून को झींझक स्टेशन पर रुकने वाली ट्रेनों से उतरने वाले यात्रियों को दूरी का पालन कराने तथा उनकी थर्मल स्क्रीनिग कराने की रणनीति तैयार कर ली गई है। इसकी रिपोर्ट रेल अधिकारियों तथा उपजिलाधिकारी डेरापुर व सीओ डेरापुर तथा सीएचसी अधीक्षक को भी भेजी गई है।       

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel