अंसारियान चैक क्षेत्र में जेसीबी से अतिक्रमण हटवाते निगम अधिकारी

अंसारियान चैक क्षेत्र में जेसीबी से अतिक्रमण हटवाते निगम अधिकारी

जेसीबी ने हटाया 15 दुकानों का अतिक्रमण, 12 हजार जुर्माना वसूला


सहारनपुर। 

नगर निगम ने सोमवार को भी अतिक्रमण हटाओ अभियान जारी रखा। कारगिल गेट से अंसारी चैंक और मछियारान क्षेत्र में चलाये गये अभियान के दौरान एक दर्जन से अधिक भवनों से अतिक्रमण हटाया गया और कुछ दुकानदारों से 12 हजार रूपये का जुर्माना भी वसूला गया। 
नगरायुक्त ज्ञानेंद्र सिंह के निर्देश पर नगर निगम का प्रवर्तन दल जेसीबी के साथ कारगिल गेट पहुंचा तो अतिक्रमणकारियों में हडकंप मच गया। प्रवर्तन दल ने कारगिल गेट से अंसारी चैंक और मछियारान में 15 दुकानों पर जेसीबी चलाते हुए अतिक्रमण हटाया और चेतावनी दी कि यदि दोबारा अतिक्रमण किया गया तो उन्हें भारी जुर्माना अदा करना पड़ेगा। अभियान के दौरान चार दुकानदारों से 12 हजार रूपये का जुर्माना वसूला गया। 

अनेक मकानों द्वारा भी स्थाई रूप से अतिक्रमण किया गया था। इन मकानों पर कार्रवाई के लिए जेसीबी आगे बढ़ी तो भवन स्वामियों ने अतिक्रमण हटाने के लिए समय देने की मांग की। जिस पर पांच घरों को दो दिन का समय देते हुए स्थाई अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी गयी। कार्रवाई के दौरान प्रवर्तन दल प्रभारी कर्नल बीएस नेगी नरेश चन्द, हेमराज, प्यार सिंह, विक्रम, पवन, नवाबुद्दीन के अतिरिक्त निगम के राजस्व निरीक्षक लोकेश व सफाई निरीक्षक आनन्द आदि शामिल रहे। 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel