विधायक को क्षेत्रीय समस्याओं से कराया अवगत

विधायक को क्षेत्रीय समस्याओं से कराया अवगत

जिला कार्यालय मंत्री श्रीप्रकाश  दीक्षित व जिला मंत्री पिछड़ा मोर्चा राज शिवहरे ने विधायक के सामने रखी क्षेत्र की समस्याये


 उरई (जालौन)। 

ईंटों क्षेत्र के नेताओं ने आज क्षेत्रीय विधायक मूलचंद निरंजन  के आवास पर जाकर भेंट की व उन्हें क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया जिला कार्यालय मंत्री श्री प्रकाश दीक्षित व जिला मंत्री पिछड़ा मोर्चा राज शिवहरे एवम समाजसेवी संजय गुप्ता ने पट्टिका पहनाकर विधायक श्री निरंजन का अभिनंदन किया सभी ने विधायक निरंजन से अजीतापुर पुल निर्माण कराने का आग्रह किया! जिस पर विधायक द्वारा शीघ्र पुल निर्माण कराने के लिए कहा गया। 

मौजूद ब्लाक प्रमुख रामू दुबे ने भी बताया कि आप सबकी यह माँग जनहित मे है इस पुल का निर्माण शीघ्र कराया जाएगा विधायक श्री निरंजन अपने कोच आवास पर  जनता की समस्याओं को सुन रहे थे और उनके हल के लिए प्रयासरत थे! उनके सामने कई फरियादियों ने अपनी समस्याएं बताई उन्होंने तत्काल संबंधित अधिकारियों को फोन करके उनके निस्तारण के लिए कहा इसी क्रम में सेक्टर संयोजक सुशील राठौर व मंडल उपाध्यक्ष देवेंद्र राठौर ने भी सरावन अमखेड़ा मार्ग दुरुस्तीकरण की मांग की व गौड बाबा के स्थान पर हेडपंप लगवाने के लिए कहा!विधायक जी ने प्रार्थना पत्र लेकर पूर्ण कराने के लिए कहा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel