घटतौली की शिकायत पर. दो पेट्रोल पंप पर छापा, डीलरो में हड़कंप

घटतौली की शिकायत पर. दो पेट्रोल पंप पर छापा, डीलरो में हड़कंप

घटतौली की शिकायत पर. दो पेट्रोल पंप पर छापा, डीलरो में हड़कंप


फतेहपुर-बाराबंकी।

 तहसील फतेहपुर क्षेत्र में पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों के बीच घटतौली की शिकायतें शासन स्तर तक पहुंच रही हैं। इसके मद्देनजर शासन के निर्देश पर मंगलवार को क्षेत्र के दो पेट्रोल पंपों पर छापा मारा गया।         
   
            उक्त जांज निरीक्षण मे पेट्रोल पंप की निगरानी के लिए डीएम द्वारा गठित टीम में मंगलवार को पेट्रोल पंपों की जांच पड़ताल की। तहसीलदार राहुल सिंह के नेतृत्व में पूर्ति निरीक्षक, बांट-माप अधिकारी तथा भारत पैट्रोलियम निरीक्षक ने क्षेत्र स्थित विद्या फिलिंग स्टेशन,व शंकर फिलिंग स्टेशन बेलहरा की सघन जांच पड़ताल की। पूर्ति अधिकारी व पूर्ति निरीक्षकों की जांच में संतोषजनक पाई गई।

 अभी तक कोई गड़बड़ी सामने नहीं आई है। वहीं निरीक्षक ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, डीजल पेट्रोल की बढ़ती कीमत से हर तबका परेशान है। ऊपर से कई पेट्रोल पंपों पर डीजल पेट्रोल की क्वालिटी व क्वांटिटी को लेकर अक्सर लोग शिकायत करते हैं। इन सब शिकायतों पर शासन गंभीर हो गया है। 

शासन स्तर से पेट्रोल पंपों पर छापा मारकर गुणोत्तर व खटोली की जांच के दिशा निर्देश दिए गए हैं। डीएसओ के अनुसार, पेट्रोल पंपों पर छापा मारने की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। इस मौके पर मौजूद रहे लोगों ने तहसीलदार राहुल सिंह, पूर्ति निरीक्षक की समस्त टीम मौजूद रही
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel