पैसे के लेनदेन को लेकर दो पक्ष थाने में चौकी इंचार्ज के सामने भिड़े

पैसे के लेनदेन को लेकर दो पक्ष थाने में चौकी इंचार्ज के सामने भिड़े

पैसे के लेनदेन को लेकर दो पक्ष थाने में चौकी इंचार्ज के सामने भिड़े



 रिपोर्ट/एन अंसारी 
सहजनवा गोरखपुर-

सहजनवा थाना क्षेत्र के एक गांव के दो सगे पट्टीदार पैसे के लेनदेन को लेकर थाने में घघसरा चौकी इंचार्ज के सामने भीड़ गये। शोर सुन कर थाने पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने दोनों पक्षो बैठा लिया। और पाबन्द कर दोनो पक्षो को एसडीएम न्यायालय भेज दिया। मामला पांच सगे भाइयों का था।

 जिनके बीच एक ट्रैक्टर ट्राली था। एक भाई जो ट्रैक्टर ट्राली की देखभाल करता था। अन्य भाई उसे बेच कर अपना हिस्सा मांग रहे थे। देखभाल करने वाले भाई के पुत्र ने ट्रैक्टर ट्राली को बेच कर पैसा हजम कर गया था। अन्य अपना हिस्से के लिए दबाव बना रहे थे।पैसा नही देने पर एक भाई ने घघसरा चौकी पर शिकायत दर्ज कराई थी। दोनो पक्षो को थाने पर बुलाया गया था।

शनिवार अपराह्न 2.30 बजे के करीब घघसरा चौकी इंचार्ज भी थाने पर मौजुद थे। और दोनों पक्षो को सुलह समझौता करने लिए कहा। दोनो पक्ष के बीच बातचीत चल ही रही थी। ट्रैक्टर ट्राली का देखभाल करने वाले भाई का पुत्र ने पैसा देने से इंकार कर दिया। 

इसी बीच दोनो पक्ष आपस मे गाली गलौज करते हुए आपस मे भीड़ गये। मौके पर मौजूद घघसरा चौकी इंचार्ज तथा अन्य पुलिस कर्मियों ने स्थित सम्भाला और दोनों पक्षो के एक एक व्यक्ति को थाने बैठा लिया। और पाबन्द कर एसडीएम न्यायालय भेज दिया।

इस बाबत प्रभारी निरीक्षक अंजुल कुमार ने कहा कि थाने पर नही था। मामले की जानकारी ले रहा हूँ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel