काशीराम आवास में अवैध कब्जा खाली करो वर्ना होगी बड़ी कार्यवाही

काशीराम आवास में अवैध कब्जा खाली करो वर्ना होगी बड़ी कार्यवाही

काशीराम आवास में अवैध कब्जा खाली करो वर्ना होगी बड़ी कार्यवाही


खबर का असर 

खड्डा-कुशीनगर
 

खड्डा नगर पंचायत में बने काशीराम आवास में एक महिला द्वारा अवैध रूप से एक कमरे को कब्जा कर रही थी जिसको 'स्वतंत्र प्रभात' समाचार पत्र ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था। जिसको संज्ञान लेकर खड्डा तहसील प्रशासन ने गंभीरता से लेते हुए मंगलवार को कानूनगों खड्डा लेखपाल खड्डा पुलिस मौके स्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है।

बताते चलें कि खड्डा निवासिनी लालदेई पत्नी स्वर्गीय मथुरा के नाम से काशीराम आवास में सन् 2013 मे एक कमरा एलाटमेंट हुआ था प्रार्थनी किसी तरह उसमें अपना जीवन यापन कर रही थी कि कुछ दिनों से खड्डा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर पड़रहवां निवासिनी मीना देवी पत्नी अर्जुन काशीराम आवास में बने कमरे को कब्जा कर रही थी। जिससे तंग आकर प्रार्थिनी लालदेई खड्डा थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की थी।

इस मामले को उप जिला अधिकारी उपमा पांडे ने संज्ञान में लेते हुए खड्डा कानूनगो व लेखपाल को जांच करने का निर्देश दिया है। जिस पर खड्डा थानाध्यक्ष धर्मवीर सिंह भी काशीराम आवास में पहुंचकर जांच पड़ताल करते हुए अवैध रूप से प्रार्थीनी के कमरे पर कब्जा किए कब्जा धारी को आवश्यक निर्देश देते हुए जल्द से जल्द खाली करने का चेतावनी दिया कि यदि समय से कमरे को खाली नहीं किया गया तो आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel