रेलवे संबंधित समस्याओं को लेकर रेलवे महाप्रबंधक से मिले सांसद अरुण सागर।

रेलवे संबंधित समस्याओं को लेकर रेलवे महाप्रबंधक से मिले सांसद अरुण सागर।

लखनऊ व बरेली के अधिकारियों को 21 अक्टूबर को दिल्ली एनएचआई मंत्रालय में तलब किया है।


स्वतंत्र प्रभात 

शाहजहांपुर। नई दिल्ली में उत्तरी रेलवे के महाप्रबंधक से जनपद शाहजहांपुर के सांसद अरुण कुमार सागर ने भेंट कर अपने संसदीय क्षेत्र की रेलवे संबंधी प्रमुख समस्याओं से अवगत कराया। जिस पर रेलवे महाप्रबंधक ने सांसद अरुण कुमार सागर के कहने पर लखनऊ व बरेली के अधिकारियों को 21 अक्टूबर को दिल्ली एनएचआई मंत्रालय में तलब किया है।


आपको बता दें कि आज सांसद अरुण कुमार सागर ने नई दिल्ली में उत्तरी रेलवे के महाप्रबंधक आशुतोष दंगल से मुलाकात की तथा अपने संसदीय क्षेत्र के रेलवे संबंधी विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया। सांसद ने शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर वाटर कूलर, तेल टंकी से स्टेशन की ओर जाने वाली जर्जर पड़ी 1 किलोमीटर के मार्ग को बनवाने, टिकट घर खुलवाने समेत विभिन्न रेलवे समस्याओं से अवगत कराया। इस दौरान सांसद अरुण कुमार सागर ने महाप्रबंधक को हुलासनगरा रेलवे क्रॉसिंग की समस्याओं से भी अवगत कराया। 

उत्तरी रेलवे के महाप्रबंधक आशुतोष दंगल ने सांसद अरुण कुमार सागर के कहने पर लखनऊ से आरओ तथा बरेली से पीडी समेत रेलवे के तमाम अधिकारियों को 21 अक्टूबर को शाम 4:00 बजे दिल्ली एनएचआई मंत्रालय में पूछताछ के लिए तलब किया है। इस दौरान सांसद अरुण कुमार सागर के साथ मिश्रिख सांसद अशोक रावत भी उपस्थित रहे।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष