विधायिका ने आधा दर्जन सम्पर्क मार्गो के निर्माण करवाने के लिए दिया आदेश

विधायिका ने आधा दर्जन सम्पर्क मार्गो के निर्माण करवाने के लिए दिया आदेश

विधायिका ने आधा दर्जन सम्पर्क मार्गो के निर्माण करवाने के लिए दिया आदेश


स्वतंत्र प्रभात

मेजा,प्रयागराज।विकास खण्ड उरुवा के अमिलिया कला ग्राम पंचायत के कुशवाहा बस्ती की खस्ताहाल सड़क का दंश झेल रहे ग्रामीणों को उस वक्त राहत मिली जब क्षतिग्रस्त सड़क विधायिका ने संज्ञान लेते हुए उसे बनाने का आदेश लोक निर्माण विभाग को दिया। गौरतलब है कि अमिलिया कला ग्राम पंचायत के कुशवाहा बस्ती की क्षतिग्रस्त सड़क पर कीचड़ जलजमाव व बड़े-बड़े गड्ढे होने के कारण आए दिन ग्रामीणों को बस्ती तक पहुंचने में काफी फजीहत झेलनी पड़ती थी।

क्षतिग्रस्त सड़क को लेकर ग्रामीणों में खासा आक्रोश बना हुआ था। नाराज ग्रामीणों ने 2022 में विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने की बात कही थी। समाजसेवी शैलेश कुमार कुशवाहा ने क्षतिग्रस्त सड़क को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों तथा मेजा विधायिका नीलम करवरिया को अवगत कराया था। जिसका संज्ञान लेते हुए विधायिका नीलम करवरिया ने 500 मीटर सड़क का निर्माण कराने का आदेश दे दिया।जिसे लेकर ग्रामीणों ने विधायक का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए आभार प्रकट किया।देखा जाए तो क्षेत्रीय समस्याओं को विधायक नीलम करवरिया"सबका साथ सबका विकास"की तर्ज पर समस्याओ के समाधान करने में जुट जाती है।वही क्षेत्र के आधा दर्जन सड़को को बनाने का आदेश विधायक के द्वारा पारित हो चुका है।

जिसमें छतवां उपरहार से खटिकान बस्ती, अरई बंधा मार्ग से बहेलिया मार्ग तक,नीबी प्राथमिक विद्यालय होते हुए ओनौर उपरहार पटेल बस्ती, औता पानी टंकी से सराययकला मार्ग से खमिनिया भारतीय बस्ती तक अमिलिया कला विकास खण्ड उरुवा के कुशवाहा बस्ती का सम्पर्क मार्ग शामिल है।जहां पर मेजा विधान सभा की जनता ने कहां कि ऐसा ही जनप्रतिनिधि होना चाहिए कि गरीब मजदूर विकलांग असहाय लोगो की समस्या से निजात दिलाने हेतु दुःख सुख में हमेशा साथ रहे। गांव के लोगो ने खुशी जाहिर की।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel