फूलपुर रेलवे फाटक के पास लगा भारी जाम, खतरा मोल लेकर पार कर रहे रेलवे लाइन

फूलपुर रेलवे फाटक के पास लगा भारी जाम, खतरा मोल लेकर पार कर रहे रेलवे लाइन

इसी क्रम में रविवार को रक्षाबंधन के पर्व पर भी जाम की स्थिति बनी रही वहीं दोपहर तक देखा गया कि फूलपुर में रेलवे ओवरब्रिज के नीचे फाटक पर भारी जाम की स्थिति बनी रही


स्वतंत्र प्रभात
फूलपुर, प्रयागराज


फूलपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत फूलपुर ब्लाक गेट के सामने से तहसील मुख्यालय व रेलवे ओवरब्रिज तक इन दिनों भारी जाम लगता है जिससे कि राहगीरों को प्रतिदिन जाम में फंसकर अपना समय गंवाकर फजीहत झेलनी पड़ती है।

 इसी क्रम में रविवार को रक्षाबंधन के पर्व पर भी जाम की स्थिति बनी रही वहीं दोपहर तक देखा गया कि फूलपुर में रेलवे ओवरब्रिज के नीचे फाटक पर भारी जाम की स्थिति बनी रही जो कि सिकंदरा जाने वाले मार्ग सोनेलाल पटेल मार्ग, मैलहन मुबारकपुर मार्ग, बादशाहपुर मार्ग की तरफ से आने व जाने वाले वाहन जाम में बुरी तरह से फंसे रहे। यहां तक कि रेलवे ओवरब्रिज के नीचे से भी बराबर छोटे वाहनों व पैदल यात्रियों का आवागमन चलता रहता है लेकिन रक्षाबंधन के पर्व पर भीड़ भाड़ व जाम इस कदर रहा कि खतरा मोल लेकर रेलवे लाइन पर वाहनों की कतारें लगी रहीं।

 ग्रामीणों के अनुसार रेलवे ओवरब्रिज के नीचे बनी सड़क पर दुकानदारों के दुकान लगाने की वजह से आवागमन में काफी समस्याएं उत्पन्न हुई। इसी क्रम में रक्षाबंधन के एक दिन पहले शनिवार को तहसील मुख्यालय पर भीषण जाम लगा रहा। वहीं शनिवार को तहसील फूलपुर मुख्यालय पर आयोजित तहसील दिवस के चलते भारी भीड़ भाड़ रही। जिसके चलते आने वाले फरियादियों के दो पहिया व चार पहिया वाहन सड़क पर ही खड़े कर दिए गए जो कि जाम कर कारण बन गया। इसके चलते घंटों तक जाम की स्थिति बनी रही।

फूलपुर में लगने वाला प्रतिदिन का जाम इस तरह से चल रहा है कि ऐसे जाम में यदि गंभीरावस्था में मरीज को लेकर आपातकालीन सेवा की एंबुलेंस फंस जाए तो मरीज अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही दम तोड़ दे लेकिन इसके बावजूद भी लगातार चल रही समस्यायों के चलते भी आला अधिकारी इस विषय पर मौन धारण किए बैठे हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel