जर्जर सड़क पर जलभराव बना दुर्घटना का सबब

जर्जर सड़क पर जलभराव बना दुर्घटना का सबब

घुघली, महराजगंज। घुघली क्षेत्र के तिवारी चौक से घुघली बुजुर्ग को जाने वाला मार्ग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है


स्वतंत्र प्रभात 
 

घुघली, महराजगंज। घुघली क्षेत्र के तिवारी चौक से घुघली बुजुर्ग को जाने वाला मार्ग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है जिसपर राहगीरों को चलना दूभर हो गया है। इस मार्ग पर जगह जगह गढ़ा हो जाने से लोगों को आवागमन करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं राहगीरों को गढ्ढे का अंदाज न मिलने से राहगीर गिरकर घायल भी हो रहे हैं लेकिन कोई भी जिम्मेदार इस पर सुधि नहीं ले रहे हैं। ऐसे में सरकार का गड्ढा मुक्त का दावा महज हवा-हवाई साबित हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक घुघली नगर पंचायत अन्तर्गत घुघली बुजुर्ग गांव से मुख्य सम्पर्क मार्ग घुघली कप्तानगंज मार्ग पर जाने वाली सड़क जर्जर हालत में है। करीब दो किलोमीटर लंबी इस सड़क में सैकड़ों गड्ढे वाहन चालकों के लिए हादसे का सबब बना हुआ है इसके साथ ही बारिश के मौसम में सड़क पर भारी जलभराव हो गया है जिससे राहगीरों को गड्ढे का अंदाज नहीं मिल रहा है और वह गिर कर चोटिल भी हो रहे हैं। सोमवार को हुई हल्की बारिश से सड़क पर जगह-जगह जलभराव हो गया है ऐसे में सड़क पर बने गड्ढों में वाहन फस जाने से दुर्घटना की स्थिति भी बनी हुई है। लोगों का कहना है कि

सड़क टूटने के कारण यहां दुर्घटना होता रहता है। इस सड़क को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। इस सम्बन्ध में स्थानीय निवासी रविन्द्र मद्धेशिया, ब्रिजेश जायसवाल संदीप मद्धेशिया ने बताया कि सड़क पर गड्ढे होने से बारिश में जलभराव हो जाता है ऐसे में सड़क की स्थिति चलने लायक नहीं रहती है जिससे वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है यही कारण है कि आए दिन दुर्घटना होती रहती है।  सड़क की इस समस्या के समाधान को लेकर कोई भी गंभीर नहीं दिख रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel