गड्ढा युक्त सड़क पर जलभराव के चलते यात्रियों को आवागमन में कठिनाई

 गड्ढा युक्त सड़क पर जलभराव के चलते यात्रियों को आवागमन में कठिनाई

नैनी इंस्पेक्टर की उपस्थिति में देवरख घाट पर हुआ शव का दाह संस्कार स्वतंत्र प्रभात नैनी प्रयागराज नैनी मंगलवार की सुबह नैनी क्षेत्र के अरैल देवरख घाट पर सूरियाभीट गांव के बजरंगी भारतीय कई लोगों के साथ मृतक लखन भारतीय पुत्र स्व पृथ्वी भारतीय (55) के शव को दफनाने के लिए गये थे। उसकी भोर

नैनी इंस्पेक्टर की उपस्थिति में देवरख घाट पर हुआ शव का दाह संस्कार

स्वतंत्र प्रभात 
नैनी प्रयागराज नैनी मंगलवार की सुबह नैनी क्षेत्र के अरैल देवरख घाट पर सूरियाभीट गांव के बजरंगी भारतीय कई लोगों के साथ मृतक लखन भारतीय पुत्र स्व पृथ्वी भारतीय (55) के शव को दफनाने के लिए गये थे। उसकी भोर में मृत्यु हो गई थी। उनके अंतिम संस्कार के लिए देवरख घाट पर सौ-दो सौ लोगों की भीड़ मौजूद थी।
            शव को गाड़ने का प्रयास किया जा रहा था। जिस पर देवरख घाट पर मौजूद नैनी प्रभारी निरीक्षक सुनील बाजपेई एवं चौकी प्रभारी अजय कुमार सिंह द्वारा समझाया बुझाया गया। फिर भीड़ ने माना। उनको शव को जलाने हेतु प्रेरित करते हुए शव का दाह संस्कार कराया गया।

पिकअप की चपेट में आने से घायल युवक की मौत

स्वतंत्र प्रभात 
नैनी प्रयागराज नैनी कोतवाली क्षेत्र के रीवा राजमार्ग पर प्रिय प्रवास कालोनी के सामने सोमवार रात तेज रफ्तार पिकअप वाहन की चपेट में आने से भूदेव मणि त्रिपाठी (33) पुत्र सुधाकर मणि त्रिपाठी निवासी महेवा पूरब पट्टी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी मौत अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही हो गई। उसके चचेरे भाई सुरेश मणि त्रिपाठी ने दुर्घटना के बाद नैनी कोतवाली में जाकर तहरीर दी। जिसपर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध नैनी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

 गड्ढा युक्त सड़क पर जलभराव के चलते यात्रियों को आवागमन में कठिनाई।

स्वतंत्र प्रभात 
 नैनी,प्रयागराज। नई बाजार सरगम तिराहे से छिवकी स्टेशन की तरफ जाने वाली सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे एवं जलभराव के चलते यात्रियों को आने-जाने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है । विभागीय अधिकारी बेखबर बने हुए हैं।
बताया जाता है, कि नई बाजार से छिवकी स्टेशन की तरफ जाने वाली सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। इस पर डामर का कहीं अता-पता नहीं रह गया है। सड़क पर के यह गड्ढे धीरे-धीरे खाई का रूप ले लिया है। इस सड़क पर जल निकासी की व्यवस्था न होने से लोगों के घरों  का पानी सड़कों पर बह रहा है। गड्ढे युक्त सड़क पर जलभराव धीरे धीरे पोखरे  के रूप में तब्दील हो गया है।
         सड़क पर जलभराव के चलते इसकी दशा दिनोंदिन खराब होती चली जा रही है। मालूम हो, कि इसी सड़क से होकर नैनी गांव, संजय नगर, दुबराजपुर, बरामार, नीवी, जमोली, कर्मा बलापुर समेत कई गांव के लोगों का आना-जाना बराबर बना रहता है । यही नहीं इसी रोड पर छिवकी रेलवे स्टेशन होने के वजह से चौबीसों घंटे दूरदराज के यात्रियों का आवागमन बना रहता है।
         सड़क पर गड्ढे एवं जलभराव के चलते लोगों को आने जाने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। इसकी जानकारी संबंधित अधिकारियों को कई बार दी गई, बावजूद इसके उनके द्वारा इस पर कोई भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जिससे क्षेत्रीय लोगों में उनके प्रति जबरदस्त आक्रोश की भावना व्याप्त हैं।क्षेत्रीय लोगों ने विभागीय उच्च अधिकारियों का ध्यान इस तरफ आकर्षित कराते हुए उक्त सड़क की दुर्दशा को अविलंब सुधरवाने की मांग की है।
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel