फर्जी हस्ताक्षर कर प्रधानाध्यापक ने उड़ाए रुपये

फर्जी हस्ताक्षर कर प्रधानाध्यापक ने उड़ाए रुपये

REPORT BY-ANOOP SINGH फर्जी हस्ताक्षर कर प्रधानाध्यापक ने उड़ाए रुपये प्रधानाध्यापक ने विद्यालय प्रबंध समिति के खाते से उड़ाए एक लाख पीड़ित रमेश ने बीएसए से शिकायत कर कार्यवाही की मांग की पचपहरा ; महोबा । प्रधानाध्यापक द्वारा फर्जी हस्ताक्षर कर खाते से लगभग एक लाख रुपए की निकासी कर शासकीय धन का दुरुपयोग करने के

REPORT BY-ANOOP SINGH

फर्जी हस्ताक्षर कर प्रधानाध्यापक ने उड़ाए रुपये 

प्रधानाध्यापक ने विद्यालय प्रबंध समिति के खाते से उड़ाए एक लाख

पीड़ित रमेश ने बीएसए से शिकायत कर कार्यवाही की मांग की

पचपहरा ; महोबा । प्रधानाध्यापक द्वारा फर्जी हस्ताक्षर कर खाते से लगभग एक लाख रुपए की निकासी कर शासकीय धन का दुरुपयोग करने के उपलक्ष में पीड़ित द्वारा बेसिक शिक्षा अधिकारी को लिखित प्रार्थना पत्र सौंप जल्द कार्यवाही किए जाने की मांग की है।         

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम पचपहरा निवासी रमेश विद्यालय प्रबंध समिति खाता संख्या 590 11825900 का सहखाते धारक है। पीड़ित ने बताया है कि प्रधानाध्यापक सुभाष यादव ने फर्जी हस्ताक्षर कर खाते से लगभग एक लाख रुपए अलग-अलग तारीखों में धन निकाला है। जिसकी जानकारी पीड़ित को आज हुई। उसने तत्काल ही इस घटना की जानकारी लिखित तौर पर बेसिक शिक्षा अधिकारी को सौंप सुभाष यादव प्रधानाध्यापक के खिलाफ रिपोर्ट थाना कोतवाली में फर्जी धन अहरित करने के संबंध में पंजीकृत कराने व जल्द से जल्द इस मामले में कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel