महोबा के समाजसेवियों का सरकारी मशीनरी को करारा तमाचा

महोबा के समाजसेवियों का सरकारी मशीनरी को करारा तमाचा

REPORT BY- ANOOP SINGH महोबा के समाजसेवियों का सरकारी मशीनरी को करारा तमाचा प्रतिदिन तीन घंटे श्रमदान कर कीरत सागर तालाब को किया जा रहा साफ महोबा । क्लीन महोबा ग्रीन महोबा के बैनर तले दूसरे दिन भी कीरत सागर तालाब में समाजसेवियों व युवाओं की टोली द्वारा सफाई अभियान चलाया गया। कीरत सागर तालाब की

REPORT BY- ANOOP SINGH

महोबा के समाजसेवियों का सरकारी मशीनरी को करारा तमाचा

प्रतिदिन तीन घंटे श्रमदान कर कीरत सागर तालाब को किया जा रहा साफ

महोबा । क्लीन महोबा ग्रीन महोबा के बैनर तले दूसरे दिन भी कीरत सागर तालाब में समाजसेवियों व युवाओं की टोली द्वारा सफाई अभियान चलाया गया।  कीरत सागर तालाब की सफाई अभियान में दूसरे दिन गजब का उत्साह देखने को मिला क्योंकि पहले दिन की अपेक्षा आज श्रमदान करने वालों की संख्या में काफी इजाफा हुआ है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कीरत सागर तालाब में गंदगी का अंबार लगा हुआ था और सरकारी मशीन द्वारा इस ओर कोई भी ध्यान नहीं दिया जा रहा था जिसको लेकर शहर के समाजसेवियों व जागरूक युवाओं द्वारा संकल्प लिया गया की प्रतिदिन सुबह 6 बजे से लेकर 9 बजे तक विशेष स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा जिसको लेकर शहर के लोगों द्वारा लगातार तालाब की सफाई की जा रही है और अब तो लगने भी लगा है कि वह दिन दूर नहीं जब कीरत सागर तालाब पूरी तरह से साफ और सुंदर दिखने लगेगा। हालांकि शहर के समाजसेवियों और युवाओं द्वारा कीरत सागर तालाब की सफाई अभियान कर शहर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने का संकल्प कहीं ना कहीं सरकारी मशीनरी को करारा तमाचा नजर आ रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel