8 माह से सफाईकर्मी नही, प्रधान ने कराया नाला सफाई के साथ दवा छिड़काव

8 माह से सफाईकर्मी नही, प्रधान ने कराया नाला सफाई के साथ दवा छिड़काव

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा –कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे से निपटने के लिए अब क्षेत्र में जगह जगह ग्राम प्रधान और ग्रामीण आगे आ रहे है। लोगो द्वारा इस दौरान ग्रामो में साफ सफाई करवाने के साथ ही दवाओ का छिड़काव भी करवाया जा रहा है। इटियाथोक बिकास खंड क्षेत्र के परसिया बहोरीपुर ग्राम

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा –
कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे से निपटने के लिए अब क्षेत्र में जगह जगह ग्राम प्रधान और ग्रामीण आगे आ रहे है। लोगो द्वारा इस दौरान ग्रामो में साफ सफाई करवाने के साथ ही दवाओ का छिड़काव भी करवाया जा रहा है।

8 माह से सफाईकर्मी नही, प्रधान ने कराया नाला सफाई के साथ दवा छिड़काव

इटियाथोक बिकास खंड क्षेत्र के परसिया बहोरीपुर ग्राम सहित इसके अन्य मजरों में नाला सफाई के साथ ही दवा का छिड़काव प्रधान प्रतिनिधि नरेंद्र दुबे ने अपने स्तर से आरम्भ करवाया है।

श्री दुबे ने बताया कि बार बार अनुरोध के बावजूद भी यहां आठ महीने बाद भी जिला प्रसाशन के जिम्मेदारों द्वारा सफाईकर्मी की नियुक्ति नहीं की गई है, इस वजह साफ सफाई का कार्य बाधित रहता है।

आपको बता दे कि अब से करीब आठ माह पूर्व परसिया बहोरीपुर में तैनात सफाई कर्मचारी का तबादला बलरामपुर हो गया था जिसके स्थान पर कोई तैनाती यहां नही हुई।

नरेंद्र दुबे ने कहा कि विभाग से सहयोग न मिलने की दशा में निजी खर्चे पर नाला सफाई के साथ विषाणुनाशक घोल का स्प्रे कर लोगो को यहां खतरनाक रोगों से सुरक्षित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि देश की इस संकट की घड़ी में सभी को आगे आकर अपने अपने गली मोहल्ले में सफाई अभियान चलाना चाहिए और साफ सफाई के प्रति लोगो को स्वतः जागरूक होना चाहिए।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel