गौवंशीय पशुओ के मिले खून एव अवशेष का पुलिस ने खुलासा

गौवंशीय पशुओ के मिले खून एव अवशेष का पुलिस ने खुलासा

गौवंशीय पशुओ के मिले खून एव अवशेष का पुलिस ने खुलासा



दो लोगो को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से बोगदा, चाकू सहित लकड़ी का ठीहा बरामद किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया

मसौली बाराबंकी।

 दो दिन पूर्व रसौली गांव के निकट गौवंशीय पशुओ के मिले खून एव अवशेष का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो लोगो को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से बोगदा, चाकू सहित लकड़ी का ठीहा बरामद किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

बताते चले कि रविवार एव सोमवार की रात्रि में अज्ञात गौतस्करों ने रसौली गांव के निकट स्थित बेलवा तालाब के पास एक गौवंशीय पशु का वध कर मांस आदि उठा ले गये थे भोर में शौच के लिए ग्रामीणों ने पड़े ताजे खून एव अवशेष को देखकर पुलिस को सूचना दी। अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार पांडेय के मौका मुआयना के बाद अवशेष को मिट्टी में बंद करा दिया गया था। 

अभियुक्तों की गिरफ्तारी में जुटी सफदरगंज पुलिस ने 48 घण्टे के अंदर गौहत्या का खुलासा करते हुए कस्बा रसौली निवासी इस्लाम उर्फ हड्डी , मोहम्मद अहमद उर्फ गुल्ले पुत्रगण अय्यूब को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से बोगदा, चाकू व लकड़ी का टीहा बरामद किया है। अभियुक्तों ने बताया कि घुमन्तु पशुओ का वध कर पन्नियों में पैक कर मांस की बिक्री की जाती हैं। पुलिस ने अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel