हमने आंदोलन को स्थागित किया है,खत्म नही -राकेश टिकैत

हमने आंदोलन को स्थागित किया है,खत्म नही -राकेश टिकैत

(मोहनलालगंज पहुंचने पर भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत का हुआ जोरदार स्वागत)


मोहनलालगंज

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के शुक्रवार को मोहनलालगंज पहुंचने पर किसानो ने फूल-माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।इसके पहले निगोहा टोल प्लाजा व बछरावा में कार्यकर्ताओ ने जोरदार स्वागत किया।

जिसके बाद भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत गनियार गांव में स्थित एक फार्म हाउस पर पहुंचकर पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओ के साथ बैठक की‌।राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि एक साल तक किसानों ने ठंड, गर्मी, बारिश और पुलिस की तमाम कार्रवाई का सामना करते हुए अपना आंदोलन किया। जिले के किसान भी कई बार किसानों के मोर्चे गाजीपुर बॉर्डर पर पहुंचे और किसान नेताओं के साथ कंधा मिलाकर खड़े रहे।

   उन्होंने इस संघर्ष में किसानों का आभार व्यक्त किया।उन्होने कहा वो वह गांव की असल हकीकत जानने के लिए निकले हैं, राकेश टिकैत ने कहा कि हमने आंदोलन को स्थगित किया है. खत्म नहीं किया जरूरत पड़ी तो दोबारा से आंदोलन शुरू किया जाएगा।लखीमपुर खीरी की घटना पर केन्द्र सरकार के एक मंत्री को आड़े हाथो लेते हुये कहा एक हत्यारोपी देश में खुलेआम घूम रहा है,

  सरकार को इसका जवाब भी देना होगा और चुनाव में इसका नुकसान भी उठाना पड़ेगा।वही मौके पर मौजूद किसानो ने बिजली बिल,ट्युबेल मीटर,आवारा जानवरो सहित धान खरीद  सहित अन्य समस्याओ से राष्ट्रीय प्रवक्ता को अवगत कराया। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष राम किशोर पटेल,वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष सरदार गुरमीत सिहं,जिला उपाध्यक्ष अनार सिहं,जिला महामंत्री सरदार दिलराज सिहं,जिला संगठन मंत्री राज कुमार यादव,तहसील अध्यक्ष राजेश रावत सहित कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel