इस दुख की घड़ी में मैं परिवार के साथ हूं: रवि किशन

 कुवैत में हुए हादसे में मृत गोरखपुर के दो कामगारों के परिजन से मिले सांसद रवि किशन

इस दुख की घड़ी में मैं परिवार के साथ हूं: रवि किशन

 बोले रविकिशन, इस परिवार का मैं बेटा हूं, हर दुख की घड़ी में रहूंगा साथ खड़ा

ब्यूरो/शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी
 
गोरखपुर। कुवैत में एक बहुमंजिला भवन में आग लगने से करीब चार दर्जन लोगों की मौत हो गई थी। इनमें गोरखपुर के सदर तहसील क्षेत्र के जटेपुर उत्तरी निवासी अंगद गुप्ता और कैम्पियरगंज तहसील क्षेत्र के भम्मौर निवासी जयराम गुप्ता भी शामिल थे। इन परिवार के दुख की घड़ी में रविवार को सांसद रविकिशन शुक्ला ने मिले और उनको ढांढस बधाया। 
इस दौरान सांसद रवि किशन शुक्ला ने कहा कि दोनों परिवार गोरखपुर के रहने वाले थे, इन परिवार पर आज सबसे बड़ी आपदा आई है, इन दोनों परिवार के साथ मैं हमेशा खड़ा हूं।
 
सांसद रवि किशन शुक्ला सबसे पहले जटेपुर निवासी स्व. अंगद गुप्ता और उसके बाद मलंगस्थान भगवानपुर व वर्तमान पता भम्भौर टोला गड़हिया निवासी जयराम गुप्ता के परिजनों से मिले। उन्होंने कहा कि इस दोनों परिवार को मैं अब बेटा हूं। इस परिवार के साथ हमेशा मैं खड़ा रहूंगा। गोरखपुर की जनता को अब दुनिया में कहीं भी किसी तरह की परेशानी होती है तो सबसे अधिक दुख मुझे होता है। ऐसे दुख की घड़ी में इस परिवार के साथ खड़ा होकर मुझे इस परिवार को बेटा होने का अभास हो रहा है। इस दौरान उन्होंने दोनों परिवारों से कहा कि दुख की इस घड़ी में वह उनके साथ खड़े हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा
International Desk मिलान की एक अदालत ने एक पत्रकार को सोशल मीडिया पोस्ट में इतालवी प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी का मजाक...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष