वेटरनरी कॉलेज में तैनात प्रोफेसर के पत्नी का कमरे में लटकता मिला शव

वेटरनरी कॉलेज में तैनात प्रोफेसर के पत्नी का कमरे में लटकता मिला शव

मिल्कीपुर, अयोध्या। आचार्य नरेंद्र देव कृषि विश्वविद्यालय कुमारगंज स्थित पशु चिकित्सा एवं पशु विज्ञान महाविद्यालय के सहायक प्राध्यापक अनूप सिंह की पत्नी नेहा कुमारी 25 वर्ष कमरे में लगे पंखे से दुपट्टे के सहारे संदिग्ध परिस्थितियों में लटका मिला।
 जानकारी के बाद पति ने अपने सहयोगियों के साथ इलाज के लिए सौ शैय्या अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों द्वारा इलाज किए जाने से पहले ही पति अपनी पत्नी को लेकर जिला अस्पताल चला गया। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार अनूप सिंह निवासी नेहरू नगर चंदौली की कृषि विश्वविद्यालय के कॉलेज आफ वेटरनरी में सहायक प्राध्यापक पद पर नियुक्ति हुई थी। बीते वर्ष 2022 में उनका विवाह नेहा कुमारी पुत्री संजय सिंह निवासी यारपुरा थाना गार्डनी बाग जनपद पटना बिहार के साथ हुआ था। उनके 9 माह का एक बेटा भी है। वह कृषि विश्वविद्यालय के मकान संख्या बी - 87 में परिवार के साथ रहते थे। बीते शनिवार की देर रात उनकी पत्नी नेहा कुमारी दुपट्टे के सहारे पंखे से लटक गई थी।
पति अनूप सिंह ने किसी तरह से नेहा को फंदे से नीचे उतारा और पड़ोस में ही स्थित सौ शैय्या अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने महिला को इमरजेंसी कक्ष में लाने की बात कहते हुए हालत नाजुक बताई। इतने में कार में सवार तीनों लोग महिला को जिला अस्पताल ले जाने की बात कहते हुए लेकर चले गए थे।
रविवार दोपहर क्षेत्राधिकारी सुनील सिंह, एसएचओ रतन सिंह फॉरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने विश्वविद्यालय के प्रभारी सुरक्षा अधिकारी डॉ एस पी सिंह की मौजूदगी में सहायक प्राध्यापक के बंद कमरे का ताला तुड़वाकर गहन छानबीन की।
पुलिस क्षेत्राधिकारी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना के संबंध में कुछ कहा जा सकेगा। फिलहाल अभी परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर विधि कार्यवाही की जाएगी।
वही सौ शैय्या अस्पताल के सूत्रों का कहना है कि जिस कार से महिला को लेकर आए थे उसमें सवार तीनों लोग शराब के नशे में धुत थे। महिला के शरीर में कई जगहें पर खून भी लगे हुए थे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा
International Desk मिलान की एक अदालत ने एक पत्रकार को सोशल मीडिया पोस्ट में इतालवी प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी का मजाक...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष