संदिग्ध परिस्थितियों में कुंडी से लटकता मिला विवाहिता का शव

संदिग्ध परिस्थितियों में कुंडी से लटकता मिला विवाहिता का शव

महराजगंज। सोनौली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा बड़हरा टोला धुनका में बुधवार की दोपहर करीब 2 बजे संदिग्ध परिस्थितियों में छत की कुंडी में दुपट्टे के सहारे लटकता हुआ शव मिला है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के कार्यवाही के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 
जानकारी के मुताबिक सोनौली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा बड़हरा टोला धुनका निवासी दीपू साहनी की पत्नी पुष्पा (26) का छत की कुंडी से दुपट्टे के सहारे संदिग्ध परिस्थितियों में लटकता हुआ शव मिला है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के आने से पहले ही मृतका पुष्पा का पति दीपू व सासुर राजमन ने शव को कुंडी से नीचे उतार दिया था। मौके पर क्षेत्राधिकारी नौतनवां जयप्रकाश त्रिपाठी, नायब तहसीलदार सौरभ श्रीवास्तव व सोनौली थानाध्यक्ष ने पंचनामा की कार्यवाही के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 
दीपू साहनी की शादी 3 वर्ष पूर्व सोनौली कोतवाली क्षेत्र के सोहनी निवासी भीमसेन की पुत्री पुष्पा (23) के साथ हुई थी। पुष्पा के मौत से मायके वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। क्षेत्राधिकारी नौतनवां जयप्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।