न्याय के लिए 10 वर्षो से लगा रहा गुहार

 पीड़िता ने कहा- गांव के दबंग साबित करने में लगे की नही हुई हमारी शादी,18 वर्ष पहले हुई है शादी और है 2 लड़किया 

न्याय के लिए 10 वर्षो से लगा रहा गुहार

बलरामपुर। बलरामपुर में एक परिवार न्याय पाने के लिए 10 वर्षो से भटक रहा है। पीड़ित परिवार को गांव के कुछ लोग यह साबित करने में लगे है कि महिला की शादी लालिया में नही हुआ है। पीड़ित महिला ने प्रशान से न्याय की गुहार लगाई है। मामला बलरामपुर के तहसील बलरामपुर में स्थित लालिया का है जहा पर शीला की शादी लालिया निवासी राम निवास से 18 वर्ष पहले हुआ था। महिला शीला जबसे शादी हुआ है वह अपने ससुराल लालिया में रह रही है। लेकिन गांव के कुछ लोगो के द्वारा यह साबित किया जा रहा है की इस महिला की शादी राम निवास से नही हुआ है।
 
वही मामले पर जानकारी देते हुए लालिया निवासी शीला ने बताया कि उसकी शादी लगभग 18 वर्ष पहले राम निवास से हुआ है। पूरा परिवार खुशी से रह रहा है और 2 लड़किया भी है। वही गांव के कुछ लोगो हमारे पति की जमीन को हड़पना चाहते है जिसकी मनसा से हमारी जमीन को पति को मंदबुद्धि दिखा कर जिलाधिकारी को संरक्षक बना दिए है। वही पीड़ित महिला न्याय पाने के लिए अधिकारियों से न्याय की गुहार लगा रही है लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है।
 
दबंग पीड़िता को दे रहे जन से मरने की धमकी
पीड़ित महिला ने प्राथना पत्र न्याय की गुहार लगा रही है। वही महिला का कहना है कि गांव के कुछ दबंगों द्वारा हमे जाने से मरने की धमकी दे रहे है और कह रहे है कि गांव छोड़ के चली जाओ नही जान से मार देंगे। गांव के गिरजा जायसवाल, बालक राम जयसवाल, गुड्डू प्रधान उर्फ जितेंद्र, पंकज, सोनू पीड़िता को गांव छोड़ने पर मजबूर कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ललिया छोड़कर चली जाओ नहीं तो तुम्हें जान से मार देंगे तुम्हारी लाश किसी को नहीं मिलेगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।