अनुप्रिया पटेल को राज्यमंत्री बनाये जाने पर अपना दल कार्यकर्ताओं में प्रसन्नता

अनुप्रिया पटेल को राज्यमंत्री बनाये जाने पर अपना दल कार्यकर्ताओं में प्रसन्नता

बस्ती। बस्तीअपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल को मोदी 3.0 कैबिनेट में राज्यमंत्री बनाये जाने पर उत्साहित कार्यकर्ताओं ने लोहिया मार्केट स्थित अपना दल के जिला कार्यालय पर मिठाइयां बांटकर प्रसन्नता व्यक्त की और एक दूसरे को बधाइयां दिया। राष्ट्रीय सचिव रामनयन पटेल ने कहा मोदी 3.0 कैबिनेट देशवासियो की उम्मीदों पर खरा उतरेगा और कल्याणकारी योजनाओं का विस्तार रूप देखने को मिलेगा। 
 
जिला महासचिव शिवकुमार चौधरी ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार मौजूदा कार्यकाल में ऐतिहासिक कार्य करेगी। भारत की अर्थव्यवस्था का वैश्विक स्तर पर गुणगान होगा। पिछले कार्यकाल में एनडीए सरकार ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला था। मोदी 3.0 कैबिनेट गरीबों को आत्मनिर्भर बनायेगा। अल्पसंख्यक मंच के जिलाध्यक्ष निसार अहमद ने कहा भाजपा ने जो कहा वो करके दिखाया। अल्पसंख्यकों का अगर कोई दल हितैसी है तो वह भाजपा है।
 
2024 के लोकसभा चुनाव में मुस्लिमों ने बढ़चढ़कर वोट दिया और केन्द्र में एनडीए की सरकार बनने का रास्ता खुला। जिला कार्यलय पर आयोजित कार्यक्रम में सुखराम पटेल, प्रदीप पटेल राना, राहुल चौधरी, रविन्द्र चौधरी, पवन कुमार चौधरी, रामधनी चौधरी, राजू चौधरी, विजय कुमार पटेल, प्रेमचंद वर्मा, अनिल चौधरी, अभिषेक चौधरी आदि मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।