पीलीभीत अनियंत्रित होकर आपस में भिंडी तीन कारें,एक की मृत्यु, आधा दर्जन घायल

सिद्ध बाबा पर भंडारे में शामिल होने आए थे कार सवार

पीलीभीत अनियंत्रित होकर आपस में भिंडी तीन कारें,एक की मृत्यु, आधा दर्जन घायल

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

पूरनपुर। दोस्तों के साथ कार से माला रेंज स्थित धार्मिक स्थल सिद्ध बाबा पर आयोजित भंडारे में शामिल होने आए युवकों की कार अनियंत्रित होने से तीन कारों की आपस में भिड़ंत हो गई।तेज धमाके की आवाज से कारों के परखच्चे उड़ गए। कर में सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि आधा अर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दो घायलों को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।घटना की जानकारी से स्वजनों में चीत्कार मच गया।
 
सोमवार पीलीभीत के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के मोहल्ला मंडी निवासी छोटू (35)पुत्र रामभरोसे अपने दोस्त प्रदीप और विनोद के साथ पीटीआर की माला रेंज स्थित धार्मिक स्थल सिद्ध बाबा पर आयोजित भंडारे में शामिल होने आए थे। कार सवार तीनों दोस्त भंडारे में शामिल न होकर कालीनगर रोड पर घूमने निकल आए। रोड के किनारे पंपिंग सेट पर नहाने के बाद कार सवार तीनों दोस्त भंडारे में शामिल होने जा रहे थे।नबदिया सुखदासपुर के पास अचानक अनियंत्रित कार एक के बाद एक तीन कारों की आपस में भिड़ंत हो गई।
 
हादसे में एक कार हाईवे से नीचे खाई में जा कर पेंड से टकरा गई।घटना से हाईवे पर हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद राहगीरों ने बमुश्किल कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला।आनन फानन में तीन घायलों को उपचार के लिए पूरनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां छोटू पुत्र राम भरोसे को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। गंभीर घायल विनोद और प्रदीप को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हादसे की जानकारी पर मृतक के स्वजन भी पहुंच गए। छोटू के शव को देख परिजनों में चीत्कार मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024