मोदी ने रचा इतिहास लगातार तीसरी बार ली प्रधानमंत्री पद की शपथ

 जगह - जगह पर हुए धार्मिक अनुष्ठान, भाजपाइयों में दिखाई दिया विशेष उत्साह, बाटी मिठाइयां

 मोदी ने रचा इतिहास लगातार तीसरी बार ली प्रधानमंत्री पद की शपथ

 गौरीगंज अमेठी। वडनगर गुजरात के एक गरीब परिवार में जन्मे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इतिहास रचा और अपने असाधारण एवं अभूतपूर्व कार्यों से देश की जनता को भरोसे में लेते हुए इतिहास रचा और लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। जिसके चलते पूरे देश के साथ-साथ अमेठी में भी विशेष उत्साह दिखाई दिया, अमेठी के हजारों गांवों में और कस्बों में धार्मिक अनुष्ठान किए गए, लोगों ने मिठाइयां बांटी तथा खुशी का इजहार किया। इस दौरान भाजपाइयों ने कहा कि यह ऐतिहासिक पल हम सब इस ऐतिहासिक क्षण के गवाह बन रहे हैं, जब देश में मोदी जी इतिहास रच रहे हैं और लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ले रहे हैं, यूं तो मोदी जी शुरू से ही असाधारण व्यक्तित्व के धनी रहे उनके व्यक्तित्व से प्रभावित होकर गुजरात की जनता ने 2001 से लेकर 2014 तक लगातार चार बार उन्हें अपना मुख्यमंत्री चुना, विकास पुरुष के नाम से जाने जाने वाले नरेंद्र मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनाव में 282 सीट जीतकर अभूतपूर्व सफलता हासिल की।
 
बताते चलें 2014 का चुनाव मोदी को प्रधानमंत्री चेहरा मानकर लड़ा गया था और देश की जनता ने उम्मीद से कहीं अधिक समर्थन दिया था। उसके बाद 2019 में भी मोदी जी को प्रधानमंत्री चेहरा मानकर भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव लड़ा और देश की जनता ने 303 सीटों को देकर मोदी पर पूरा भरोसा जताया, इस बार फिर मोदी  के चेहरे पर 2024 में चुनाव लड़ा गया और देश की जनता ने सबसे ज्यादा भरोसा मोदी सरकार पर जताया और देश की जनता ने एनडीए गठबंधन को पूर्ण बहुमत से अधिक सीटें दी। मोदी  ने एक नहीं अनेक असाधारण कार्य किए जिसमें धारा 370 की समाप्ति, एक कश्मीर और अखंड कश्मीर के सपने को साकार किया, 500 वर्षों से बहुप्रतिक्षित भगवान राम मंदिर निर्माण, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर निर्माण, सहित मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक के दंश से निजात दिलाया, पाकिस्तान के आतंकवाद को करारा जवाब देते हुए सर्जिकल स्ट्राइक किया।
 
देश में विकास के बुनियादी ढांचे को मजबूत करते हुए भारत को दुनिया का पांचवा सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बनाते हुए विश्व गुरु के पथ पर अग्रसर किया। देश ही नहीं दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी ने जब देश में लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेकर इतिहास रचा, तो पूरे देश में जगह-जगह पर धार्मिक अनुष्ठान हुए और लोगों ने मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया, इस कड़ी में अमेठी भी पीछे नहीं रहा और अमेठी में भी जगह-जगह पर धार्मिक अनुष्ठान हुए। इसी कड़ी में शुकुल बाजार के पांडे गंज चौराहा पर पूर्व मंडल अध्यक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा नेता डॉक्टर ओंकार नाथ सिंह ने सत्यनारायण भगवान की कथा सुनते हुए प्रसाद वितरण का कार्यक्रम किया, वहीं पूरे भोजा तिवारी में स्वामीनाथ ने सुंदरकांड का पाठ कर प्रसाद वितरण का कार्य कराया, अन्य कई स्थानों पर भी लोगों ने मिठाइयां बांटी और खुशी का इजहार किया। 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024