ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में बाइक सवार एक की हुई मौत, दूसरा गम्भीर

गोला पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भेजा पी एम

ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में बाइक सवार एक की हुई मौत, दूसरा गम्भीर

गोला बाजार गोरखपुर। गोला थाना क्षेत्र के ग्राम सड़सड़ा के पश्चिम बने मंदिर मोड़ के पास गुरुवार की शाम समय लगभग पांच बजे अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक सवार दो लोग बुरी तरह घायल हो गए। घटना कीसूचना गोला पुलिस को हुई।गोला पुलिस मौके पर पहुची।लोगो ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सी एच सी गोला पर पहुचाया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार देकर स्थित नाजुक देखते हुएदोनों घायलों को तत्काल जिला अस्पताल रेफर कर दिया।  इलाज के लिए एम्बुलेंस से जिला अस्पताल जाते समय रास्ते मे ही  घायल छोटेलाल की मृत्यु हो गयी।
 
दूसरे घायल  राम बृक्ष का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है वह खतरे से बाहर बताए जा रहे है। परिजन शव लेकर घर पहुचे।गोला पुलिस मौके पर पहुच कर बिधिक कार्यवाही करते हुए शव को कब्जे में लेकर पी एम के लिए भेज दिया।
 
प्राप्त बिबरण के अनुसार गोला थाना क्षेत्र के ग्राम बारानगर निवासी छोटेलाल निषाद पुत्र हरदेव उम्र 45 बर्ष व  राम बृक्षपाल पुत्र  हँगी पाल उम्र 50बर्ष दोनों लोग बाइक से गजपुर गुरुवार को शादी के सिलसिले में गए थे।छोटे लाल के लड़की के लिए लड़का देखना था।वहां से शाम को घर वापस आ रहे थे कि सड़सड़ा बुजुर्ग गांव के पश्चिम बने मंदिर के सामने स्थित मोड़ पर अनियन्त्रित ट्रैक्टर ट्राली से बाइक का टक्कर हो गया।बाइक सवार दोनों बुरी तरह टक्कर से घायल हो गए।
 
घटना की सूचना पर गोला पुलिस मौके पर पहुची।घायल दोनों को इलाज के लिए सी एच सी गोला पर लोगो ने पहुचाया।दोनों घायलों की स्थित नाजुक देख डॉक्टर ने जिला अस्पताल इलाज के लिए  रेफर कर दिया ।रास्ते मे जाते समय छोटेलाल ने दम तोड़ दिया ।दूसरे घायल का  इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है ।मृतक के पास लड़की ही बड़ी थी ।उसका ही हाथ पीला करने  के चक्कर मे गजपुर  गए थे ।और लड़के छोटे छोटे है।घटना से परिजनों का रो  रो कर बुरा हाल हो गया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष