अकबरपुर लोकसभा सीट से भाजपा के भोले ने लगाई हैट्रिक

अकबरपुर लोकसभा सीट से भाजपा के भोले ने लगाई हैट्रिक

कानपुर। अकबरपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार देवेंद्र सिंह भोले ने तीसरी बार लगातार जीत दर्ज की है। देवेंद्र सिंह भोले ने जबर्दस्त जीत हासिल करके एक बार फिर जनता का विश्वास हासिल किया है। देवेंद्र सिंह भोले ने कांग्रेस और सपा के संयुक्त प्रत्याशी राजाराम पाल को 61700 वोटों से हरा दिया। 
 
सुबह जो मत करना शुरू हुई उसके बाद भोले आगे चलने लगे बीच में एक हाथ पर ऐसा लगा कि राजा रामपाल आगे हो गए लेकिन देवेंद्र सिंह भोले ने जबरदस्त जीत हासिल करके एक बार फिर जनता का विश्वास हासिल किया है। पिछली बार देवेंद्र सिंह भोले ने जबर्दस्त जीत हासिल की थी और एक बार फिर 2024 लोकसभा चुनाव में अकबरपुर लोकसभा सीट से देवेंद्र सिंह भोले ने जीत हासिल की है।
 
 देवेंद्र सिंह भोले ने जबरदस्त कार्य किया जिसको जनता ने सराहा और उनको फिर जीत का सेहरा बांध दिया।  इस मौके पर देवेंद्र सिंह भोले ने कहा कि वह जनता से मिले प्यार को आजीवन नहीं भूल पाएंगे। जनता ने उनको जबरदस्त प्यार और स्नेह दिया है ये जीत जनता की जीत है अकबरपुर लोकसभा सीट से देवेंद्र सिंह भोले ने जीत हासिल करके एक बार फिर साबित कर दिया है कि जनता का प्यार उनके साथ है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।