5 लीटर पेट्रोल डाल युवक को जलाने का वीडियो हुआ वायरल

जमीनी विवाद को लेकर हुआ था पहले भी विवाद के साथ चल रहा था न्यायालय में मुकदमा

5 लीटर पेट्रोल डाल युवक को जलाने का वीडियो हुआ वायरल

बलरामपुर जनपद बलरामपुर के थाना रेहरा क्षेत्र में हुई पेट्रोल डाल युवक को जलाने की बड़ी घटना का वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे एक व्यक्ति जो लगभग पूरा जला हुआ है अस्पताल में इलाज के दौरान बता रहा कि मुझे जब मै काम कर घर वापस आ रहा था 3 व्यक्ति द्वारा मुझ पर 5 लीटर पेट्रोल डाल आग के हवाले कर दिया  जले व्यक्ति कल्लू चौहान नामक व्यक्ति जब काम से घर आता है तो विवाद होने पर उसे जला दिया जाता है ।उसका कहना है कि मेरा सिर्फ पैर बचा बाकी शरीर जल गया है ।
 
जले व्यक्ति ने सुमन्त चौहान ,बिरजेश,रणजीत पर 5 लीटर पेट्रोल डाल जलाने का आरोप लगाया है।जिसका स्थानीय रेहरा अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद गम्भीर अवस्था देख बहराइच मेडिकल कालेज किया गया रेफर किया गया जंहा उसका इलाज हो रहा।
 
जिसमे जमीनी विवाद के चलते एक को जलाया गया दूसरे पर  कुल्हाड़ी से वार की बात सामने आरही ।
थानाध्यक्ष रेहरा के अनुसार जमीनी विवाद का मामला जो न्यायालय में है विचाराधीन है उन्हों ने बताया कि भगवान पुर लोनिया डीह रेहरा में बीते 30 मई को यह घटना कारित की गई जिसमे दोनों पक्षो में मारपीट हुई है तहरीर मिली है पुलिस मामले की जांच में जुटी है । विधिक कार्यवाही की जाएगी।
 
घटना को लेकर मिली तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजिकृत कर विधिक कार्यवाही की जारही ।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष