सरयू नदी में 4 बच्चे डूबे, दो की मौत एक की हालत गंभीर 

सरयू नदी में 4 बच्चे डूबे, दो की मौत एक की हालत गंभीर 

बस्ती। बस्ती जिले केदुबौलिया थाना क्षेत्र के अशोक पुर सतहा के पास सरयू नदी में गांव के कुछ लोगों के साथ मवेशी नहलाने गये चार मासूम डूब गये। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने दो बच्चों को बचा लिया जब कि दो की डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची दुबौलिया पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जबकी एक को परिजन जिला अस्पताल ले गये।
 
जानकारी के अनुसार बुधवार को अशोकपुर, सतहा पुरवा गांव निवासी चन्द्र प्रकाश की पुत्री रूसी 13 वर्ष गांव के ही सुनीता14 वर्ष पुत्री पृथ्वी पाल निषाद, अनामिका14 वर्ष पुत्री लालता, गंगा 13 वर्ष पुत्र शंकर सहित गांव के अन्य लोगों के साथ अपने मवेशियों को नहलाने के लिए करीब तीन बजे सरयू नदी में ले गये थे।
 
मवेशियों के साथ नहाते समय रूसी, सुनीता, अनामिका, गहरे पानी में नदी की धारा में बहने लगे मौके पर‌ मौजूद लोगों ने किसी तरह से गंगा और अनामिका को  पानी से बाहर निकाला वही कुछ समय बाद रूसी और सुनीता को भी गहरे पानी से बाहर निकाला। जिसमें से रूसी और सुनीता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकी गंगा की हालत समान्य है वहीं अनामिका की हालत गंभीर देख परिजन जिला अस्पताल ले गये।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।