तालाबी नंबर पर लेखपाल के सह पर स्वजातियों को बनवाया जा रहा अवैध रूप से मकान

दबंग लेखपाल उच्च अधिकारियों के आदेश को ठेंगा दिखा कर लोगों से रिश्वत लेकर कर रहा है मनमानी 

तालाबी नंबर पर लेखपाल के सह पर स्वजातियों को बनवाया जा रहा अवैध रूप से मकान

कौशाम्बी। मंझनपुर तहसील के ग्राम गोबरसाहई में गाटा संख्या 413ख में भू माफिया द्वारा मकान बनया जा रहा है तहसील प्रशासन के द्वारा लगभग एक माह पूर्व कानून गो को जांच दी गई और जांच में पाया गया कि तलबी नंबर में बुध राम पुत्र पंछी और भैयान्न पुत्र बुध राम के द्वारा मकान बनाया जा रहा था और कई जमीन पर कब्जा किया पाया गया था लेकिन लेखपाल के द्वारा मोटी रकम लेकर तहसील प्रशासन को फर्जी रिपोर्ट देकर गुमराह करता आ रहा है की साहब किसी प्रकार का कोई कब्जा नहीं है। 
 
माफिया द्वारा क्षेत्रीय लेखपाल से लेनदेन करके कब्जा करवाया गया है मा मुख्यमंत्री के जीरो टार्लेंस के नीति को लेखपाल ठेंगा दिखा रहा है मुख्यमंत्री जी ने कहा है कि अगर जो भी व्यक्ति तालाब ही नंबर पर अवैध रूप से कब्जा किया है उसे तहसील प्रशासन अतिशीघ्र खाली कराकर माफियाओं को कब्जे  से लेकर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए सरकारी जमीन को सुरक्षित रखा जाए लेकिन माननीय मुख्यमंत्री का आदेश को गोबर सहाई के लेखपाल द्वारा ठेंगा दिखाया जा रहा है उनके किसी भी आदेश को नहीं पालन किया जा रहा है। 
मुख्यमंत्री जी ने चकमार और तलबी नंबरों में अवैध रूप से कब्जा करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करके जमीन को खाली कराया जा रहा है लेकिन क्षेत्रीय लेखपाल अपने आप को तहसील के किसी भी अधिकारी को कुछ नहीं समझता कहता है कि मेरी सत्ता में बहुत पहुंच है मेरा कोई भी कुछ नहीं बिगाड़ सकता आप चाहे जिलाधिकारी या उप जिलाधिकारी किसी भी कर्मचारी के पास जाएं मुझे फर्क नहीं पड़ता लेखपाल के इस रवैया से पूरे गांव में आक्रोश व्यक्त अगर तलबी नंबर की जमीन को खाली कराया नहीं गया तो भूमिया इसी तरह कब्जे करके जमीन को क्रय विक्रय करने में सफल रहता है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024