घर में घुसा ट्रक, पुत्र की मौत, पिता व चालक घायल

स्वतंत्र प्रभात देवरिया।

 भटनी से भरथुआ मार्ग पर एक अनियंत्रित ट्रक घर में जा घुसा जिसमें पिता और पुत्र घायल हो गए घायलों को देवरिया मेडिकल कालेज पहुंचाया गया जहां सात वर्षीय मासूम को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

      

   घटना खुखुंदू थाना क्षेत्र के धोबी भरथुआ श्यामपुर की है। जहां गुरुवार को करीब तीन बजे के करीब दिन में एक ट्रक भटनी से भरथुआं की ओर आ रहा था इसी बीच ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुस गया जिससे बरामदे में बैठे बृजेश पुत्र महाबल उम्र 38 वर्ष व मयंक पुत्र बृजेश उम्र 7 वर्ष निवासीगण ग्राम जोकहां खास, थाना सुरौली जनपद देवरिया गंभीर रूप से घायल हो गए।

आनन फानन में पिता पुत्र को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मयंक को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया, वहीं ट्रक चालक को भी चोटें आई है जिसे अस्पताल पहुंचाया गया। ट्रक चालक महेश पुत्र छविराज ग्राम भरौली थाना खुखुन्दू का रहने वाला है।

घटना स्थल भरथुआ खास श्यामपुर बृजेश का ससुराल है। गत रोज बृजेश अपनी पत्नी और बच्चों को लेने मुंबई से ससुराल आए थे। आज वे मयंक के साथ घर के बरामदे में बैठे ही थे की अनियंत्रित ट्रक घर में घुस गया जिसके चपेट में बृजेश व पुत्र मयंक आ गए। मयंक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया,वहीं बुरी तरह से घायल बृजेश व चालक को मेडिकल कालेज देवरिया पहुँचाया गया। घटना से घर के लोगों में मातम है।

इस बावत खुखुन्दू थाना प्रभारी  दिलीप सिंह ने बताया कि घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। घायलों को तत्काल अस्पताल भिजवाया गया। इसमें एक बच्चे की मृत्यु हुई है, साथ ही पिता व ट्रक चालक घायल हैं। जिनका इलाज मेडिकल कॉलेज देवरिया में चल रहा है। घटना स्थल से ट्रक को हटवा दिया गया है जांच चल रही है।

Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024