नई बहू के स्वागत से पहले परिवार में पसरा मातम, बरात से लौट रहे दूल्हे के पिता की सड़क हादसे में मौत

नई बहू के स्वागत से पहले परिवार में पसरा मातम, बरात से लौट रहे दूल्हे के पिता की सड़क हादसे में मौत

कोइरौना/भदोही।
 
स्थानीय थानाक्षेत्र के जंगीगंज धनतुलसी  रोड पर रैयापुर गांव में सोमवार को बोलेरो सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। हादसे में अपने बेटे की शादी से घर लौट रहे बोलेरो चालक की मौत हो गई। जबकि एक और रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
 
 
गोपीगंज थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव निवासी शिवचरन बिंद उर्फ दरोगा (48) के पुत्र बालमुकुंद बिंद के विवाह के लिए रविवार शाम को प्रयागराज के हंडिया थाना इलाके के भीटी क्षेत्र में बरात गई थी। सोमवार सुबह शिवचरन बिंद विदाई के बाद अपने रिश्तेदार महेंद्र बिंद (30) निवासी मानशाहपुर के साथ बोलेरो से घर लौट रहे थे। सुबह करीब 11 बजे अपने घर से कुछ दूर कोईरौना थाना क्षेत्र के रैयापुर में पहुंचे थे, कि अचानक तेज रफ्तार गाड़ी असंतुलित होकर जंगीगंज-धनतुलसी मार्ग किनारे मौजूद चिलबिल के पेड़ से जा भिड़ी। 
 
दुर्घटना में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो के गेट को तोड़वाकर दोनों घायलों को निकाला। दुर्घटना के चपेट में आए दोनों लोगों को एंबुलेंस से डीघ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां पर शिवचरन को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल महेंद्र बिंद को बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। 
 
दुर्घटना से परिवार में आयोजित मांगलिक कार्यक्रम की खुशियां मातम में बदल गईं। एक तरफ घर में नई बहू के आगमन पर स्वागत की तैयारी चल रही थी। वहीं दूसरी तरफ परिवार के प्रमुख व्यक्ति की हादसे में दर्दनाक मौत से क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई। मृतक तीन पुत्रों बालमुकुंद बिंद, महेश एवं जय सिंह का पिता था। 
 
मृतक की पत्नी उषा देवी सहित सभी स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। इस विषय में कोइरौना थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत बचाव की कार्यवाही में लग गई थी। मृतक के शव को विधिक कार्यवाही के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष