गेहूं लदा पिकअप अनियंत्रित होकर रोड से नीचे उतरा

ट्रैक्टर व स्थानीय लोगों के मदद से पिकअप को निकाला गया बाहर, कोई हताहत नहीं

गेहूं लदा पिकअप अनियंत्रित होकर रोड से नीचे उतरा

(रिपोर्ट:- मनोज पाण्डेय)

महराजगंज। परसामलिक थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सेवतरी में गेहूं लदा तेज रफ्तार पिकअप रोड से नीचे उतरकर पोखरे के खाई के तरफ चला गया। गनिमत रहा कि पिकअप पलटने से बाल-बाल बच गया। घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। स्थानीय लोगों के मदद से गेहूं को खाली कर ट्रैक्टर से खींचकर पिकअप को सही सलामत बाहर निकाला गया।

जानकारी के मुताबिक नौतनवां थाना क्षेत्र के नौडिहवा से पिकअप यूपी 56 टी 5673 गेहूं लादकर तेज रफ्तार से परसामलिक थाना क्षेत्र के सीमावर्ती गांव सेवतरी के तरफ जा रहा था। इस दौरान अर्धनिर्मित रोड पर गिट्टी से जंप होकर पिकअप रोड से नीचे पोखरे के खाई के तरफ जा पहुंचा। उक्त पिकअप में ड्राइवर समेत तीन लोग सवार थे।20240411_191250

बताया जाता है कि उक्त पोखरे की गहराई काफी अधिक है अगर पिकअप एक फिट भी और आगे गई होती तो बड़ी दुर्घटना घट सकती थी। नौतनवां थाना क्षेत्र के खोरिया निवासी ड्राइवर सोनू भारती पुत्र रामप्रसाद (19) ने बताया कि नौडिहवा से गेहूं लादकर जा रहे थे कि सेवतरी गांव में पिकअप जंपिंग होने के कारण अनियंत्रित होकर रोड से नीचे खाई के तरफ चला गया लेकिन गनिमत रहा कोई जनहानि नहीं हुई है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष