शत्रु सम्पति मामले में बहुचर्चित नगर पालिका अध्यक्ष उजमा राशिद हुई  गिरफ्तारी

शत्रु सम्पति मामले में बहुचर्चित नगर पालिका अध्यक्ष उजमा राशिद हुई  गिरफ्तारी

गोंडा। बहुचर्चित नगर पालिका अध्यक्ष उजमा राशिद की गिरफ्तारी बनी कौतूहल अपर पुलिस अधीक्षक गोंडा ने अपने बयान में कहा कि शत्रु संपत्ति कबजेदारी सहित विभिन्न मामलों में वांछित उजमा राशिद को गिरफ्तार करके न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया है।लेकिन पुलिस क्षेत्राधिकार सदर विनय कुमार सिंह ने कहा कि उजमा राशिद को हाउस अरेस्ट किया गया है। ऐसे में प्रश्न उठता है कि किसकी बात को सत्य मान जाए।
 
वही इस संबंध में जब जानकारी करने के लिए प्रभारी निरीक्षक नगर राजेश कुमार सिंह को लगातार फोन किए गए तो अखबार के प्रतिनिधियों का फोन उठाना उन्होंने बंद कर दिया। और अपनी तरफ से कोई जवाब नहीं दिया।बहरहाल दोपहर में अपर पुलिस अधीक्षक गोंडा ने बयान जारी करते हुए बताया कि उजमा राशिद की गिरफ्तारी हुई है।और न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है।
 
बताते चले कि काफी थू थू के बाद नगर कोतवाल ने उजमा रशीद को गिरफ्तार करने की हिम्मत जुटाई लेकिन गिरफ्तारी होने के बाद कोई कैदी या आपराधिक प्रवृत्ति जैसा व्यवहार ना करके सा सम्मान  नगर पालिका अध्यक्ष को कुर्सी पर बैठा देखा जा रहा है। तथा थाने में अगल-बगल सिपाही उजमा राशिद के सामने खड़े दिख रहे हैं। इस कौतूहल पूर्ण गिरफ्तारी से नगर कोतवाली पुलिस पर जनपद में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। बताते चलें कि अपने कृत्यों को लेकर जनपद की नगर कोतवाली पुलिस इस समय चर्चा में और विभाग कोई सख्त कार्यवाही नहीं कर रहा है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष