चाइनीज मांझा विक्रेताओं पर पुलिस एक्शन मोड में

चार माझा विक्रेताओं पर 151 की कार्रवाई

चाइनीज मांझा विक्रेताओं पर पुलिस एक्शन मोड में

शाहाबाद हरदोई अमृत विचार। तेजी से बढ़ती चाइनीज मांझा से महिलाओं, पुरुषों, बच्चों और बुजुर्गों के कटने की घटनाओं के बाद एएसपी मार्तंड प्रताप सिंह के निर्देश पर अभियान चलाकर माझा विक्रेताओं को पकड़ा गया और उनके खिलाफ कार्रवाई की गई। नगर में चाइनीज मांझे से कई लोग घायल हुए हैं। सीओ अनुज मिश्रा ने संज्ञान लेकर माझा विक्रेताओं को चाइनीज मांझा न बेचने की चेतावनी कोतवाली में बुलाकर दी थी। उसके बाद भी चाइनीज मांझा विक्रेता बाज नहीं आये। होली में जमकर चाइनीज मांझा की बिक्री हुई।
 
कई लोग घायल हो गए। यह घटनाएं जब मीडिया की सुर्खियां बनी तब क्षेत्राधिकार अनुज कुमार मिश्रा ने एक्शन लिया। एक अभियान चलाकर चार मांझा विक्रेताओं को हिरासत में लिया गया। नगर में बीते दो माह से चाइनीज मांझे से दर्जन भर लोग घायल हुए हैं।माझे से घायल होने की घटनाओं का नवागत सीओ अनुज मिश्रा ने चार्ज संभालने के तीसरे दिन ही कस्बे के मांझा व्यापारियों को कोतवाली बुलाकर चाइनीज मांझा न बेचे जाने की सख्त चेतावनी दी थी। यही नहीं उन्होंने कुछ दुकानों का निरीक्षण भी किया था।
 
उनके निरीक्षण से मांझा व्यापारियों में हड़कंप की स्थिति देखी गई।लेकिन रात गई बात गई की कहावत को चरितार्थ करते हुए कस्बे में फिर मांझा की बिक्री धडल्ले से शुरू हो गई। बीते चार दिन में तीन लोग मांझे से कटकर घायल हो गए। इन घटनाओं के अखबारों में सुर्खिया बनने के बाद सीओ अनुज मिश्रा के निर्देश पर कस्बे के सुमेर,सूरज, ताज और आफताब को हिरासत में लिया गया। जिन्हें एसडीएम कोर्ट से चेतावनी देकर जमानत पर रिहा कर दिया गया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष