नाबालिग के साथ दुष्कर्म आरोपी फरार

नाबालिग के साथ दुष्कर्म आरोपी फरार

स्वतंत्र प्रभात 
मलिहाबाद,लखनऊ। राजधानी लखनऊ के रहीमाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई जहां एक दरिंदे ने शाम 8 बजे एक 11 वर्ष की छात्रा को उसका पड़ोसी धर्मेंद्र घर से उठा ले गया। मिली जानकारी के अनुसार बीते मंगलवार देर शाम कक्षा पांच की छात्रा अपने पिता और भाई बहनों के साथ घर में लेटी वह। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला धर्मेंद्र नाम का युवक घर आया और किशोरी को कम्मल सहित उठाकर घर से कुछ दूर खेतों में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया।जब होली मिलकर उसका 9 वर्षीय भाई आया तो देखा घर के बाहर कम्मल पड़ा था।
 
और घर के दरवाजे खुले थे अंदर जाकर देखा तो उसकी बहन नहीं थी पिता को जगाया और खोजबीन शुरू कर दी। इतनी देर में काफी ग्रामीण इकट्ठा हो गए और सभी लोग खेतों की तरफ निकल पड़े।घर से 200 मीटर की दूरी पर पहुंचे थे ग्रामीणों को आता देख आरोपी भाग गया। करीब पहुंचे ग्रामीणों ने छात्रा को खून से लतपत देख मामला समझ गए।छात्रा ने बताया पड़ोसी धर्मेंद्र उसे जबरन मुंह दबाकर उठा लाया और उसके साथ दरिंदगी की यह बताते हुए उसकी हालत खराब होने लगी।
IMG-20240327-WA0001
परिजनों ने रहीमाबाद थाने पर घटना की सूचना दी मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी अनुभव सिंह ने छात्रा को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मलिहाबाद भेजा जहां डॉक्टर ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए बलरामपुर रेफर कर दिया है। पुलिस पीड़िता के पिता की तहरीर पर पाक्सो एक्ट सहित दुष्कर्म का अभियोग दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel