दबंगो ने कश्यप सेना के मण्ड़ल अध्यक्ष के घर में घुसकर महिलाओं से की बदसलूकी

समझौते का दबाव बनाते हुये आरोपी दे रहे जान से मारने की धमकी

दबंगो ने कश्यप सेना के मण्ड़ल अध्यक्ष के घर में घुसकर महिलाओं से की बदसलूकी

स्वतंत्र प्रभात 
अलीगढ़,। थाना महुआखेड़ा क्षेत्र के गांव भरतुआ में दबंगों ने भारतीय कश्यप सेना के मण्ड़ल अध्यक्ष से जमीनी विवाद को लेकर रंजिश मानते हुये उनके घर पर हमला बोलते हुये जान से मारने की नियत से रिवाल्वर से फायर भी झौंक दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने विभिन्न धाराओं में अभियोग पंजीकृत मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं आरापी शिकायतकर्ता पर समझौता करने के लिये दबाव बनाते हुये जान से मारने की धमकी दे रहे हैं,लेकिन पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है।

गांव भरतुआ के रहने वाले अजयकान्त पुत्र राजकुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 13 मार्च को 6 बजे शाम रनवीर व धर्म सिह नरेश व नेम सिंह रवेन्द्र सिंह व धर्म सिंह सतेन्द्र पुत्र धर्म सिह, नेम सिंह व धर्मसिंह एकराय होकर उसके घर पर आये और गाली-गलौज करने लगे । अजयकान्त का कहना है कि उसका एक पुराना एक साल पहले कुछ इन लोगों ने खेत को लेकर बैनामा कराया था और उस किसान से खेत खरीदने की बात चल रही थी।

उक्त लोगों ने वह खेत खरीद लिया तो उसका किसान के पास कुछ लेन देन हो गया था 1,50 हजार रूपये का मगर उस किसान ने खेत इनको बेच दिया उसी समय किसान के परिवार में से एक हिस्सेदार का नाम छूट गया था तो अजयकान्त ने उसमें देरी करी कि वह नाम पढ़ेगा तो खरीदेगा तो उस किसान ने खेत उक्त दबंगों को बेच दिया जो हिस्सेदार छूट गया था उसने तहसील कोल अलीगढ़ में बैनामा पर आपत्ति दर्ज करा दी तो इस बात को लेकर उक्त लोगों ने रजिश मान ली और तरह-तरह से धमकियां देने लगे।

उक्त दबंगों ने घर में घुसकर महिलाओं से बदसलूकी और लड़की से छेड़छाड़ करते हुये मारपीट की। तथा जान से मारने की नियत से अवैध रिवाल्वर से फायर भी झौंका जिसमें अजयकान्त बाल-बल बच गया। घटना के सबंध में थाना महुखेड़ा में विभिन्न धाराओं के तहत मुकद्दमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel